होम / There was a Stir in Kanpur Outer : प्रतापपुर गांव के खेतों में मिला तेंदुआ का शव, ग्रामीणों में दहशत

There was a Stir in Kanpur Outer : प्रतापपुर गांव के खेतों में मिला तेंदुआ का शव, ग्रामीणों में दहशत

• LAST UPDATED : March 11, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर।

There was a Stir in Kanpur Outer : कानपुर शहर के आउटर सचेंडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब वहां के ग्रामीणों को खेतों में तेंदुआ दिखा। हालांकि तेंदुआ मृत था लेकिन ग्रामीणों ने उसे घायल समझ कर ईटों से पथराव किया जब तेंदुआ हिला नहीं तब ग्रामीणों ने राहत की सांस ली। (There was a Stir in Kanpur Outer)

ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया (There was a Stir in Kanpur Outer)

सचेंडी में सुबह प्रतापपुर गांव में बने न्यू चौहान ढाबा के किनारे मृत हालत में तेंदुआ मिला। खेत में मरा हुआ तेंदुआ देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने शुरुआती जांच में आशंका जताई है की इस तेंदुआ को खेत में मार कर फेंक दिया होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि हो सकता है कि यह तेंदुआ घायल अवस्था में किसी तरह यहां पहुंचा हो और उसने दम तोड़ दिया हो।

कुछ संदिग्ध अभी तक नहीं पाया गया (There was a Stir in Kanpur Outer)

सचेंडी थाना प्रभारी ने बताया, जांच में तो ऐसा कुछ संदिग्ध अभी तक नहीं पाया गया है। अगर किसी ने तेंदुए को मार कर फेंका है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। हम लोग हाईवे की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है। साथ ही गांव में भी पूछताछ जारी है। तेंदुए की मौत का कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगी।

(There was a Stir in Kanpur Outer)

Also Read : Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर में नहीं चला बिकनी गर्ल का जादू, बीजेपी से हारीं कांग्रेस की अर्चना गौतम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox