होम / Constable Commits Suicide in saharanpur over Wife Dispute : सिपाही ने घर में फांसी लगाकर दी जान

Constable Commits Suicide in saharanpur over Wife Dispute : सिपाही ने घर में फांसी लगाकर दी जान

• LAST UPDATED : March 13, 2022

Constable Commits Suicide in saharanpur over Wife Dispute

इंडिया न्यूज, सहारनुपर :Constable Commits Suicide in saharanpur over Wife Dispute  सहारनपुर (saharanpur) शहर के मोहल्ला खलासी लाइन में एक सिपाही (constable) ने शनिवार की देर रात सवा नौ बजे किराए के मकान मे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सिपाही डायल 112 पर तैनात था और उसकी पत्नी भी कांस्टेबल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चादर से लगाई फांसी

कोतवाली सदर क्षेत्र के इलाके खलासी लाइन के मोहल्ला रामपुरी कॉलोनी में किरणपाल (38) किराए के मकान में रहते थे। वह डायल 112 पर तैनात थे। उनकी पत्नी अनीता कोतवाली मंडी में कांस्टेबल है। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि शनिवार की रात करीब सवा नौ बजे किरण पाल ने अपने घर पर चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान उनकी पत्नी भी घर में ही थी, लेकिन जब पति को फांसी लटका देखा तो पत्नी ने उन्हें नीचे उतारने की कोशिश की। तभी, मकान मालिक के परिवार के सदस्यों को अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने जाकर देखा तो किरणपाल फंदे पर लटके हुए थे और उन्हें फंदे से उतारा गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसी बीच पता लगने पर कोतवाली सदर बाजार इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह व एसपी सिटी राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए।

पति पर शक करती थी पत्नी

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि किरणपाल की पत्नी अनीता किसी बात को लेकर पति पर शक करती थी। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद रहता था। शनिवार की देर रात सिपाही किरणपाल जब घर लौटा तो पत्नी से विवाद हुआ और उसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

मुजफ्फनगर का रहने वाला सिपाही

मूलरूप से मुजफ्फरनगर के डूंगरपुर का रहने वाला था सिपाही किरणपाल मूलरूप से जनपद मुजफ्फरनगर के थाना फुगाना के गांव डूंगरपुर का रहने वाला था। वह 2011 बैच का सिपाही थे। किरणपाल भी और उनकी पत्नी अनीता डायल 112 पर तैनात थे।

दो बच्चे छोड़ गया पीछे Constable Commits Suicide in saharanpur over Wife Dispute

सिपाही किरणपाल के दो बच्चे हैं। इनमें एक बेटा और एक पुत्री है। पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दी गई तो उनमें कोहराम मच गया। देर रात परिजन भी सहारनपुर पहुंच गए। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More : Ruthless Murder of a Student Missing for Four days in Chitrakoot : कक्षा तीन के छात्र का प्लास्टिक के डिब्बे में तीन टुकड़ों में मिला शव, नोंकझोंक

Read More : Youth’s Condition Critical after Being Shot in Jhansi : सिगरेट पीने के विवाद में युवक को मारी गोली

Read More : Fierce fire in Kerala kills five : आग से एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox