होम / Krrish 4 Movie Shooting जानिए इस दिन से शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की शूटिंग

Krrish 4 Movie Shooting जानिए इस दिन से शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की शूटिंग

• LAST UPDATED : March 13, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Krrish 4 Movie Shooting: बहुत लंबे समय से फैंस इसके चौथे पार्ट का इंतजार बड़ी बेताबी के साथ कर रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने अपने फैंस से लोकप्रिय फ्रेंचाइजी की वापसी का वादा किया। ऋतिक रोशन की फिल्म कृष ने बॉक्स आफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। बता दें कि एक्टर ने पिछले साल ही कृष के 15 साल पूरे होने पर जश्न मनाया था। वहीं अब दर्शक इसके चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

(Krrish 4 Movie Shooting)

वहीं अभिनेता ने अपने फैंस से लोकप्रिय फे्रंचाइजी की वापसी का वादा किया। इतना ही नहीं अभिनेता ने फिल्म के प्लॉट के बारे में थोड़ा सा हिंट भी दिया था। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, “अतीत हो गया। देखते हैं भविष्य अपने साथ क्या लेकर आता है?’ कृष 4 के लिए बातचीत काफी समय से चल रही है और फैंस इस अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

(Krrish 4 Movie Shooting)

ऐसे में कृष के सभी फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक रोशन और राकेश रोशन जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करेंगे। करीबी सूत्र ने खुलासा किया, ‘कृष 4 की तैयारी, जिसमें फिल्म की कास्टिंग भी शामिल है, इस साल जून में शुरू होगी।’

(Krrish 4 Movie Shooting)

फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम अभी सामने नहीं आया है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन इन दिनों तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं। अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया था। इस फिल्म के अलावा उनके पास ‘फाइटर’ भी है, जिसमें दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देंगे।

(Krrish 4 Movie Shooting)

Also Read : Sapna Choudhary ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का किया फैसला

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox