होम / Six Girls Caught in Avadh Express in Barabanki : जीआपी ने छह लड़कियों समेत दो संदिग्धों को दबोचा

Six Girls Caught in Avadh Express in Barabanki : जीआपी ने छह लड़कियों समेत दो संदिग्धों को दबोचा

• LAST UPDATED : March 13, 2022

Six Girls Caught in Avadh Express in Barabanki

इंडिया न्यूज, बाराबंकी : Six Girls Caught in Avadh Express in Barabanki जीआरपी ने अवध एक्सप्रेस (Avadh Express) से बिहार से सूरतगंज ले जाई जा रही छह बालिकाओं को दो आरोपियों ( two accused) के साथ जीआरपी शनिवार की रात रेलवे स्टेशन से पकड़ा। बेटियों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द करने के साथ ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। वहीं, बालिकाओं के परिजनों को पुलिस ने बुलाया है। इससे हकीकत पता चल सके।

मानव तस्करी की सूचना पर मारा छापा

बाराबंकी के नगर कोतवाली के रेलवे स्टेशन का है। शनिवार की रात जीआरपी को मानव तस्करी के लिए अवध एक्सप्रेस से बालिकाओं को ले जाने की सूचना मिली। इंस्पेक्टर अनूप कुमार वर्मा की टीम ने बिहार प्रांत के समस्तीपुर जिले के थाना विधान के बराही निवासी अकबर व सरताज को 8 से 10 साल की आयु की छह बालिकाओं के साथ पकड़ा।

Also Read : Moradabad Railway Board will Facilitate Rail Passengers on Holi : होली पर लखनऊ-चंडीगढ़ शहीद एक्सप्रेस में जुड़ेंगे अतिरिक्त कोच

आरोपियों ने मदरसे में दाखिला दिलाने की कही बात Six Girls Caught in Avadh Express in Barabanki 

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया वह बालिकाओं को सूरत के एक मदरसे में दाखिल कराने जा रहे थे। उनके यहां मदरसा बंद होने के बाद सूरत के मदरसे में खाने ठहरने से लेकर के शिक्षा तक की व्यवस्था है। सरताज ने बताया कि इसमें एक उसकी बेटी भी है। जबकि अन्य गांव की हैं। जीआरपी ने बेटियों के परिजनों से भी बात की और उन्हें बुलाया है।

Read More : A Sudden Fire Broke out in the Washing Pit in Gorakhpur : गोरखपुर पनवेल एक्सप्रेस में लगी आग से मची भगदड़

Read More : Lathmar Holi 2022 Preparation in Nandgaon : इस प्रकार नंदगांव हो रहा होली को तैयार, टेसू के फूलों से सराबोर होंगे हुरियार

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox