होम / Fire Breaks out in SN Medical College Building : एसएन मेडिकल कॉलेज में लगी आग, मरीजों को गोद में लेकर भागे तीमारदार

Fire Breaks out in SN Medical College Building : एसएन मेडिकल कॉलेज में लगी आग, मरीजों को गोद में लेकर भागे तीमारदार

• LAST UPDATED : March 15, 2022

इंडिया न्यूज, आगरा।

Fire Breaks out in SN Medical College Building : एसएन मेडिकल कॉलेज की आठ मंजिला इमारत में आग लगने से हड़कंप मच गया। तीमारदार मरीजों को गोद में लेकर वार्ड से बाहर भागने लगे। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गई। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए। घटना कालेज की नई बिल्डिंग की है। दोपहर आठ मंजिला इमारत से धुआं उठने लगा। यह देख लोगों के होश उड़ गए। अफरातफरी मच गई। स्ट्रेचर नहीं मिला तो लोग मरीजों को गोद में उठाकर भागने लगे।

सतर्कता के कारण टला बड़ा हादसा (Fire Breaks out in SN Medical College Building)

जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि सर्जिकल ब्लॉक के बेसमेंट में रखे मटेरियल में आग लगने के कारण धुंआ डक्ट के माध्यम से ऊपर के फ्लोर पर चला गया था। समय से सतर्कता अपनाते हुए सीएफओ द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया गया है। अब स्थिति सामान्य है। किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। जिलाधिकारी ने बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। मौके पर आई फायर बिग्रेड की टीम ने जब सर्च किया तो बेसमेंट में कचरे में आग मिली, जिसको बुझा दिया गया है।

मरीजों को एंबुलेंस से शिफ्ट किया जा रहा (Fire Breaks out in SN Medical College Building)

आठ मंजिला भवन से मरीजों को एमसीएच में शिफ्ट किया जा रहा है, जिसमें पहले कोविड हॉस्पिटल बनाया गया था। मरीजों को एंबुलेंस से ले जाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी एसएन मेडिकल कॉलेज में मौजूद हैं। एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ प्रशांत गुप्ता का कहना है कि आठवीं मंजिल में कुल करीब 200 मरीज भर्ती थे, जिनमें से 35 से 40 मरीज गंभीर थे। कोई कैजुअल्टी नहीं है। मरीजों को एनसीएस बिल्डिंग में शिफ्ट किया जा रहा है। शाम करीब 5:00 बजे उनको दोबारा आठ मंजिला बिल्डिंग में लाया जाएगा। तीमारदारों के सामान अभी भवन में रह गए हैं।

(Fire Breaks out in SN Medical College Building)

Also Read : Rajbhar Says BSP Candidates Decided in BJP office : ओम प्रकाश राजभर का नया दावा, बीजेपी ने तय किए थे बसपा के 122 उम्मीदवार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox