होम / Speaker did not Come to Bihar Assembly : रूठे अध्यक्ष नहीं पहुंचे विधानसभा, अब मान-मनौव्वल में जुटी जदयू

Speaker did not Come to Bihar Assembly : रूठे अध्यक्ष नहीं पहुंचे विधानसभा, अब मान-मनौव्वल में जुटी जदयू

• LAST UPDATED : March 15, 2022

इंडिया न्यूज, पटना।

Speaker did not Come to Bihar Assembly : बिहार विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के व्यवहार से आहत विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा आज सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए। विजय कुमार सिन्हा की जगह प्रेम कुमार आसन पर बैठे। उनके नहीं पहुंचने से अब यह बात स्पष्ट हो गई है कि भाजपा और जदयू के बीच मतभेद होना तय है। इतना ही नहीं स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के समर्थन में आए विपक्ष के नेताओं ने बिहार विधानसभा परिसर में काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। वहीं इस बीच जानकारी आ रही है कि जदयू मामले को शांत करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को मनाने की कवायद शुरू कर दी है।

जदयू का भाजपा पर निशाना (Speaker did not Come to Bihar Assembly)

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर जेडीयू के कई प्रवक्ताओं ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसी क्रम में जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक ने भी ट्वीट कर भाजपा पर हमला बोला है। अजय आलोक ने कहा कि छड़ी को उतनी ही मोड़नी चाहिए जब तक वो टूटे ना क्योंकि टूट गयी तो कहानी खत्म और मोड़ने के चक्कर में हाथ से फिसल गयी तो खुद को बहुत जोर से चोट लगती है। शत्रुओं को मौका मत दे, आत्मविश्वास अच्छी चीज है लेकिन अति आत्मविश्वास विनाश का परिचायक है। अजय आलोक इतना पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे भी भाजपा पर जमकर हमला बोला।

नीतीश ने लोकतंत्र की हत्या की : तेजस्वी (Speaker did not Come to Bihar Assembly)

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन के संरक्षक को हुक्म देकर विधानसभा में लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया है। स्पीकर पर उंगली उठाना और संविधान के बारे में सबक देना अस्वीकार्य है। मुख्यमंत्री आज सदन में माफी मांगे।

(Speaker did not Come to Bihar Assembly)

Also Read : Karnataka High Court Decision on Hijab Controversy : हिजाब धर्म का अनिवार्य हिस्सा नहीं, कर्नाटक हाईकोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला  

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox