होम / Happy Birthday Alia Bhatt आलिया भट्ट को महंगी कार-हैंड बैग्स का है शौक

Happy Birthday Alia Bhatt आलिया भट्ट को महंगी कार-हैंड बैग्स का है शौक

• LAST UPDATED : March 15, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Happy Birthday Alia Bhatt: आलिया भट्ट फिलहाल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्हें अपनी हर फिल्म के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल में उनकी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस कर रही है। अपनी हालिया रिलीज गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ बॉक्स आफिस पर राज करने के बाद बी टाउन की चार्मिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना बर्थडे वीक एंज्वॉय कर रही है।

बता दें कि आलिया आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। अपना जन्मदिन मनाने वाली अभिनेत्री को बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ मुंबई से बाहर जाते देखा गया। वहीं शाहीन ने फैंस को बर्थडे गर्ल की तस्वीर शेयर की। एक और तस्वीर में दोनों ने एक साथ पोज दिए। बता दें कि आलिया भट्ट महज 29 साल की उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं और लार्जर देन लाइफ जिंदगी जीती हैं।

(Happy Birthday Alia Bhatt)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट की नेट वर्थ 165 करोड़ रुपए है। फिलहाल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। उन्हें अपनी हर फिल्म के लिए दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब आलिया भट्ट शाहरुख खान के साथ मिलकर प्रोडक्शन में भी कदम रख चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट की नेट वर्थ 165 करोड़ रुपए है।

वहीं आलिया भट्ट को कार का भी अच्छा खासा शौक है। उनके पास आॅडी क्यू7, आॅडी 6, बीएमडब्लयू 7 सीरिज, लैंड रोवर रेंज रोवर जैसी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। रेंज रोवर की कीमत जहां 1.88 करोड़ है वहीं, बीएमडबल्यू की 1.37 करोड़ रुपए है।

(Happy Birthday Alia Bhatt)

Also Read : Happy Birthday Khesari Lal Yadav लिट्टी चोखा-भैंस का दूध बेचकर गुजारा करते थे खेसारी लाल यादव

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox