होम / Kunda MLA Raja Bhaiya : कुंडा विधायक राजा भैया, किसने की राजा भैया के लिए फोन से बदसलूकी, पता लगाने में जुटी है पुलिस

Kunda MLA Raja Bhaiya : कुंडा विधायक राजा भैया, किसने की राजा भैया के लिए फोन से बदसलूकी, पता लगाने में जुटी है पुलिस

• LAST UPDATED : March 15, 2022

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

Kunda MLA Raja Bhaiya   हुआ कुछ इस तरह कि कुंडा तहसील क्षेत्र के एक आबकारी निरीक्षक को किसी शख्स ने फोन किया और खुद को ओसएडी बताते हुए राजा भैया से लेकर जिलाधिकारी तक के लिए अपशब्द कहते हुए धमकाया। इस मामले में आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखा और फोन करने वाले शख्स की तलाश शुरू की।

ओसीडी बन कर किया फोन Kunda MLA Raja Bhaiya

कुंडा तहसील क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक पीयूष विक्रम के फोन पर सोमवार रात करीब नौ बजे अपने कार्यालय पर मौजूद थे तभी अज्ञात नंबर से उनके सीयूजी नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को ओएसडी और अपना नाम आलोक त्रिपाठी बताया।

इसके बाद फोन करने वाले शख्स ने कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के बारे में पूछताछ की। इसी दौरान वह रघुराज प्रताप सिंह के लिए अपशब्द बोलने लगा। राजा भैया ही नहीं, उसने प्रतापगढ़ के डीएम नितिन बंसल, एसडीएम कुंडा सतीश चंद्र त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक को भी खराब शब्द प्रयोग किए।

पूरी बात आबकारी निरीक्षक के मोबाइल में रिकार्ड हो गई Kunda MLA Raja Bhaiya

अज्ञात व्यक्ति की पूरी बात आबकारी निरीक्षक के मोबाइल में रिकार्ड हो गई। आबकारी निरीक्षक पीयूष विक्रम ने इस बारे में अपने अधिकारियों को बताया। फिर कुंडा कोतवाली में तहरीर दी। इस बारे में कुंडा कोतवाल प्रदीप कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पता किया जा रहा है कि फोन जिस नंबर से किया गया, वह किसके नाम है। काल डिटेल भी हासिल की जा रही है।

Also Read : Bulldozer Trend : बुलडोजर का ट्रेंड, महिलाएं प्रयागराज में मेंहदी लगवाते समय बुलडोजर बनवा रही हैं

Also Read :  Demand for Modi Yogi Masks and Pichkaris : होली के बाजार पर चढ़ा सियासत का रंग, मोदी-योगी के नाम पर बिक रही पिचकारियां

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox