होम / Six Drowned at Different Places in Bahraich : सरयू नदी में डूबने से छह लोगों की मौत, कोहराम

Six Drowned at Different Places in Bahraich : सरयू नदी में डूबने से छह लोगों की मौत, कोहराम

• LAST UPDATED : March 19, 2022

Six Drowned at Different Places in Bahraich

इंडिया न्यूज, बहराइच: Six Drowned at Different Places in Bahraich बहराइच ( Bahraich) में रंगों के पर्व होली (Holi) पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटना से कई घरों की होली बदरंग हो गई। यहां होली खेलने के बाद सरयू नदी में नहाने के दौरान छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की तलाश की जारी है। इस हादसे के बाद परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों की चीख-पुकार सुनकर हर आंख नम हो गई।

रंग खेलने के बाद गए थे नहाने Six Drowned at Different Places in Bahraich 

मोतीपुर थाना क्षेत्र के कंजडवा गांव निवासी तीन बच्चे गांव के पास सरयू नदी में होली खेलने के बाद नहाने गए थे। पानी गहरा होने के कारण दो बच्चे नदी में डूब गए। तीसरा बच्चा किसी तरह नदी से निकलकर बाहर आया और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर आनन-फानन में गांव के लोग नदी की ओर भागे लेकिन तब तक दोनों बच्चे नदी की में डूब चुके थे, इससे उनकी मौत हो गई।
मृतकों की पहचान जीशान (14) पुत्र जहीर व अतीक (13) पुत्र नसीम के रूप में हुई। वहीं नवाबगंज से होली खेलकर घर जा रहे दो युवकों की सड़क किनारे गड्ढे में भरे पानी में गिरने से मौत हो गई। नवाबगंज थानाध्यक्ष रामसमुझ प्रभाकर ने बताया कि दोनों युवक नशे में थे। मृतकों की पहचान कुलदीप (25) पुत्र ननकू सोनकर व विश्राम सोनकर (23) पुत्र बलिराम निवासी मुर्चहवा थाना मल्हीपुर जनपद श्रावस्ती के रूप में हुई है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
वहीं, सुजौली थाना क्षेत्र के बेल्हनपुरवा निवासी 20 वर्षीय सोहित पुत्र बदलूराम नहर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गए थे। नहाते समय वह नहर मे डूब गए। नहर में पानी का बहाव तेज होने के कारण उसको ढूंढा नही जा सका। सिंचाई विभाग की मदद से पानी कम करने के बाद 18 घंटे बाद शनिवार को युवक का शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुजौली थाना क्षेत्र के मोरहवा गांव निवासी लाजो (19) पुत्री मनोहर नदी के किनारे शौच के लिए गई थी। अचानक पैर फिसलने से वह नदी में गिर गई और डूब गई। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चहलवा प्रीतम निषाद ने बताया कि युवती नदी में गिर जाने के कारण बह गई। तलाश की जा रही है।

Read More : Inspector Posted in Gorakhpur Committed Suicide : तिवारीपुर थाने में तैनात दरोगा ने अपने आवास में गोली मारकर खुदकुशी की

Also Read : CM Yogi Took Part in Holi Festival : योगी आदित्यनाथ ने खेली फूलों की होली, गोरखपुर के होलीकोत्सव में शामिल हुए सीएम

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox