होम / Pratapgarh Crime : छह माह के बच्चें के संग माँ ने नहर में लगा दी छलांग , महिला बचा ली गई पर बच्चा बह गया

Pratapgarh Crime : छह माह के बच्चें के संग माँ ने नहर में लगा दी छलांग , महिला बचा ली गई पर बच्चा बह गया

• LAST UPDATED : March 22, 2022

इंडिया न्यूज,प्रतापगढ़:

Pratapgarh Crime एक महिला ने अपने छह माह के बच्चें के संग नहर में छलांग लगा दी। उसे ऐसा करते कुछ ग्रामीणों ने देखा और उन लोगों ने महिला को तो बचा लिया लेकिन तेज बहाव में बच्चा बह गया। सूचना पा कर पुलिस सक्रिय हुई। महिला से पूछताछ की तब पता चला कि उसे उसके ससुरालीजन दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। तंग आकर उसने अपने बेटे के संग जीवन को खत्म करने जैसा हौलनाक फैसला कर लिया था। पुलिस ने इस ममाले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

शारदा सहायक नहर में लगाई छलांग Pratapgarh Crime

संग्रामगढ़ क्षेत्र के अस्थवा गांव निवासी सुनील कुमार की पत्नी किरण (25) निवासी दुलुआमई थाना मानिकपुर से जुड़ा है। से हुई थी। किरन का आरोप है कि ससुरालीजन उसे प्रताड़ित कर रहे थे। प्रताड़ना से परेशान किरन रात में छह माह के बेटे के साथ घर से निकली। उसने गांव से करीब एक किमी दूर बेटे को गोद में लेकर शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी।

ग्रामीणों ने किरण को कूदते देखा तो उसे बचाने के लिए जुट गए। काफी प्रयास कर किरण को बचा लिया जबकि छह माह का बेटा पानी में बह गया। रात में काफी देर तक ग्रामीणों ने बच्चे की तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका था। ग्बच्चे के बारे में पूछने पर किरण उसके नहर में बह जाने की बात कह रही थी।

बच्चें समेत घर से भगा दिया था Pratapgarh Crime

किरण व उसके भाई पवन का कहना है कि ससुराल के लोग आए दिन किरन को मारते-पीटते थे। यहां तक की खाना भी नहीं देते थे। ससुरालीजनों ने उसे मासूम बच्चे सहित घर से भगा दिया था। इसी वजह से उसने यह कदम उठाया।

Also Read : Former MP Akshay Pratap Singh sent to jail : प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह ने फर्जी तरीके से लिया था गन लाइलेंस

Also Read : Demanded Priyanka Gandhi Resignation : कांग्रेस से निकाले गए जीशान हैदर ने सोनिया गांधी को पत्र लिख कर मांगा प्रियंका गांधी का इस्तीफा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox