होम / Kidnapping of 3 Including 2 Children: महाराजगंज में स्कूल जा रहे 2 बच्चों समेत 3 का अपहरण

Kidnapping of 3 Including 2 Children: महाराजगंज में स्कूल जा रहे 2 बच्चों समेत 3 का अपहरण

• LAST UPDATED : November 17, 2021

इंडिया न्यूज, महराजगंज:
Kidnapping of 3 Including 2 Children: बुधवार सुबह महराजगंज के कोल्हुई थाना क्षेत्र के मदर मरियम स्कूल पर बच्चों को पढ़ने के लिए कार से छोड़ने जा रहे कुछ लोगों ने असलहे के बल एक व्यक्ति और दो बच्चों का सुबह साढ़े आठ बजे के करीब अपहरण कर लिया है। अपहरण करने वाले दो गाड़ियों से आए थे और तीनों को लेकर नौगढ़ की तरफ फरार हो गए। क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई इस घटना से सनसनी फैल गई।

बच्चों की मां तरन्नुम अहमद ने तलाकशुदा पति जो गोरखपुर निवासी सउद अहमद हैं, उनपर अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पड़ोसी सिद्धार्थनगर पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है।

पांच वर्ष पूर्व पहले पति से हुआ था तलाक Kidnapping of 3 Including 2 Children

पीड़िता तरन्नुम अहमद ने पुलिस को दह तहरीर में बताया है कि पांच वर्ष पूर्व उसका पहले पति से तलाक हो चुका है और अब वह अपने मायके कोल्हुई में गोरखपुर निवासी दूसरे पति समद फराज के साथ रहती है। बुधवार को उसके दूसरे पति समद बच्चों मु. अहमद व बेटी श्रीद्धा फातिमा को स्कूल छोड़ने कार से जा रहे थे।

अभी वह घर से चंदनपुर स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि पहला पति अपने समर्थकों के साथ गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया, और असलहे के बल पर दोनों बच्चों व दूसरे पति समद को अपने साथ लाए दो गाड़ियों में लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Read More: Divyang Student Dies in Road Accident: राजधानी लखनऊ में बस की चपेट की आई दिव्यांग छात्रा, अस्पताल के रास्ते में तोड़ा दम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox