होम / Akhilesh Yadav congratulated the Yogi government : अखिलेश यादव ने दी योगी सरकार को बधाई, उन्होंने कहा कि शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए।

Akhilesh Yadav congratulated the Yogi government : अखिलेश यादव ने दी योगी सरकार को बधाई, उन्होंने कहा कि शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए।

• LAST UPDATED : March 25, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

Akhilesh Yadav congratulated the Yogi government योगी सरकार को चुनाव में कड़ी टक्कर देने वाले सपा के  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी और उनकी सरकार को बधाई दी है। योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए।

ट्वीट कर दी बधाई Akhilesh Yadav congratulated the Yogi government

अखिलेश यादव ने बधाई ट्वीट के जरिए दी। इस दौरान भी वह योगी सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होेंने कहा कि नई सरकार को बधाई कि वो सपा के बनाए स्टेडियम में शपथ ले रहे हैं। रही है। शपथ सिर्फ सरकार बनाने की नहीं, जनता की सच्ची सेवा की भी लेनी चाहिए।

Also Read : Yogi Sarkar Swearing In Lucknow : सीएम योगी ने 50 मंत्रियों और दो डिप्टी सीएम के संग ली शपथ, पीएम मोदी भी रहे मौजूद

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox