होम / Two New Teams Face to Face in IPL-2022 : लखनऊ और गुजरात खेलेंगी पहला आईपीएल मैच

Two New Teams Face to Face in IPL-2022 : लखनऊ और गुजरात खेलेंगी पहला आईपीएल मैच

• LAST UPDATED : March 28, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ : 

Two New Teams Face to Face in IPL-2022 : आईपीएल-2022 में आज दो नई टीमें अपने-अपने पहले मुकाबले के लिए आमने-सामने होंगी। यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा। दोनों ही टीमें नई जरूर हैं, लेकिन उनके पास अनुभवी और स्टार खिलाड़ियों की फौज है। गुजरात के लिए हार्दिक पंड्या और लखनऊ के लिए केएल राहुल कप्तानी करते नजर आएंगे। दोनों अलग तरह के खिलाड़ी हैं। राहुल जहां अपने क्लासिकल बैटिंग के लिए जाने जाते हैं तो वहीं, हार्दिक को लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाना जाता है। (Two New Teams Face to Face in IPL-2022)

(Two New Teams Face to Face in IPL-2022)

वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। यहां आईपीएल में एवरेज स्कोर 180 रन रहा है और दूसरी पारी में टारगेट का पीछा करना अच्छा रहता है। शॉर्ट बॉउंड्री और फास्ट आउटफील्ड बल्लेबाजों को फायदा पहुंचाती है। बता दें कि आईपीएल 2011 के बाद ये पहला मौका है, जब 8 की जगह 10 टीमों के साथ टूर्नामेंट खेला जा रहा है। 2011 में दो नई टीमें पुणे वारियर्स इंडिया और कोच्चि टस्कर्स केरल थी।

(Two New Teams Face to Face in IPL-2022)

Also Read : Two Children Died in a Horrific Accident in Lakhimpurkheri : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बच्चों को रौंदा, दो की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox