होम / Bhagwat Beaten up for Refusing to ask for Extortion in Etawah : प्रधान के चेचरे भाई ने सिपाही को पीट किया घायल

Bhagwat Beaten up for Refusing to ask for Extortion in Etawah : प्रधान के चेचरे भाई ने सिपाही को पीट किया घायल

• LAST UPDATED : March 28, 2022

Bhagwat Beaten up for Refusing to ask for Extortion in Etawah


इंडिया न्यूज, इटावा : Bhagwat Beaten up for Refusing to ask for Extortion in Etawah इटावा (Etawah) के सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम हैवरा में प्रधान के भाई ने पुलिस के दो सिपाहियों पर हमला कर दिया। इसमें एक सिपाही घायल हो गया। घटना उस समय की है, जब प्रधान का भाई अपने सात साथियों के साथ एक भागवत कथा में रंगदारी वसूलने पहुंचा था। पुलिस के दो सिपाही मौके पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में ही उनका सामना हो गया, जिस पर प्रधान के चचेरे भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर सिपाहियों पर हमला बोल दिया।

अपने ऊपर हमला होता देख सिपाहियों ने सैफई थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। इससे पहले ही सभी हमलावर अपनी कार मौके पर छोड़ खेत के रास्ते भाग गए। पुलिस ने चार नामजद सहित तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया।

दो लाख रुपये की मांगी रंगदारी Bhagwat Beaten up for Refusing to ask for Extortion in Etawah 

सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम हैवरा में चल रही भागवत का अंतिम दिन था। आरोप है कि रविवार रात साढ़े दस बजे जसवंतनगर थाना क्षेत्र के नगला अनिया के प्रधान यशपाल का चेचेरा भाई बॉबी अपने साथी अमोर, राजू और सिंकू और तीन अज्ञात लोगों के साथ भागवत कथा स्थल पर पहुंचा। उसने वहां बवाल शुरू कर दिया। इस पर आयोजक हैवरा गांव निवासी श्रीकांत पुत्र सुदामा ने विरोध किया। इस पर इन लोगों ने मारपीट की और दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी।

Read More : Youth Brutally Murdered in Baghpat : युवक को गोलियों से भून शव रजबहे में फेंका

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके तुरंत बाद दो सिपाही सुमित मलिक और सोनवीर घटना स्थल के लिए निकले। पुलिस को आता देख आरोपी वहां से भागने लगे। रास्ते में सिपाहियों ने इन लोगों को रोक लिया, जिसके बाद बॉबी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों सिपाहियों पर हमला कर दिया। सिपाही सोनवीर ने सैफई थाना पुलिस को सूचना दी। कुछ ही मिनट में पुलिस की एक टीम वहां पहुंच गई। इस पर हमलावर अपनी कार छोड़ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार करने का प्रयास किया लेकिन हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

सीओ सैफई विजय सिंह ने बताया कि घायल सिपाही सुमित की तहरीर पर जसवंतनगर के नगला अनिया गांव निवासी प्रधान यशपाल के चचेरे भाई बॉबी पुत्र देशराज, अमोर पुत्र वेदराम, राजू और सिंकू सहित इनके तीन अज्ञात साथियों के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Read More :  Son Accuses Father of Killing Mother in Hardoi : पुलिस अंकल मम्मी को पापा ने मारा डाला

Also Read : Shivpal Yadav Gave big Statement in Etawah : सपा में फिर सियासी बवाल के आसार, दिल्ली रवाना हुए नाराज शिवपाल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox