होम / Cyber Gang के दो ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार एक रहा भागने में कामयाब

Cyber Gang के दो ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार एक रहा भागने में कामयाब

• LAST UPDATED : November 19, 2021

इंडिया न्यूज़, मैनपुरी

Cyber Gang : यूपी के मैनपुरी में पुलिस ने दो साइबर ठगों को गिरफ्तार किया है। ये एटीएम के बाहर किसी को निशाना बनाने की फिराक में थे। जब उन्होंने पुलिस को अपनी तरफ आते देखा तो वे फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगे। इस कोशिश में पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर लिया। और एक भागने में कामयाब रहा।

ऐसे करते थे ठगी (Cyber Gang)

साइबर ठगों की यह गैंग जिले में उन लोगों को अपना शिकार बनाती थी जो लोगा एटीएम से पैसे निकलवाने आते थे। इस का गैंग के निशाने पर खास तौर पर एटीएम में आने वाले लोग ही थे। यह गैंग एटीएम के बाहर खड़े रहते थे। और एटीएम में आने वाले लोगों को ठग लेते थे। वहां यह लोग एटीएम के बाहर खड़े होकर किसी बहाने से उनको ठग लेते थे। वहीं अब भी ये एटीएम में के बाहर ठगी के लिए ही खड़े थे। पुलिस को सूचना मिलने पर जब पुलिस वहां पहुंची तो ये एटीएम के बाहर किसी को ठगने की फिराक में ही थे।

Also Read : Farmers Protest जानिए उन लोगों के बारे में जिनके दम पर इतने लंबे समय तक चल रहा है किसान आंदोलन

दो तमंचा ओर कारतूस किए गए बरामद (Cyber Gang)

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि साइबर गैंग के दो ठगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने प्रेम कुमार राठौर निवासी फिरोजाबाद और विमलेश निवासी इटावा को पकड़ा है। इन दोनों के साथ इनका एक और साथी भी था। जो इस दौरान भागने में कामयाब रहा। इनके पास से अलग-अलग बैंकों के 107 एटीएम कार्ड, 1 लाख 14 हजार रुपए नगद दो तमंचा ओर कारतूस बरामद किए गए है। पुलिस ने मामल में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read : Agriculture Law Repealed गुरू नानक जयंती पर पीएम ने तीनों कृषि कानून लिए वापस

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox