होम / Manish Gupta Murder Mystery सीबीआई पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट करवा सकती है

Manish Gupta Murder Mystery सीबीआई पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट करवा सकती है

• LAST UPDATED : November 19, 2021

इंडिया न्यूज़, गोरखपुर
Manish Gupta Murder Mystery :
कानपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। अब हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई की पूरी टीम फिर से गोरखपुर जाएगी। गोरखपुर में टीम इस हत्याकांड के अन्य पहलूओं पर जांच करेगी। वहीं यह भी जानकारी मिली है कि सीबीआई मनीष के दोस्त हरबीर सिंह ओर प्रदीप सिंह से भी पूछताछ कर सकती है। पूछताछ के लिए दोनों को गोरखपुर भी बुलाया जा सकता है।

सीबीआई ने आरोपियों को 3 कैटेगिरी में बांटा Manish gupta Murder Mystery

कानपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड की जांच के लिए टीम गोरखपुर से जा चुकी है। टीम आरोपियों को तीन कैटेगिरी में बांटकर जांच कर रही है। टीम ने पहले राउंड की जांच पूरी कर ली है। अब दूसरे राउंड की जांच के लिए टीम दोबारा गोरखपुर जाएगी। वहीं इस मर्डर केस के मामले में सूत्रों से पता चला है कि सीबीआई आरोपी पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट भी करवा सकती है। वहीं मनीष के दोस्त हरबीर सिंह और प्रदीप सिंह को भी जांच के लिए गोरखपुर बुलाया जा सकता है।

आईएएस और आईपीएस लेवल के अधिकारी कर सकते हैं जांच Manish Gupta Murder Mystery

इस केस को सुलझाने के लिए सीबीआई ने लोगों को 3 कैटेगिरी में बांटा है। पहली बार केस की जांच करने के लिए इंस्पेक्टर रैंक के 2 अधिकारी ही गोरखपुर गए थे लेकिन अब यह भी जानकारी मिली है कि इस केस की जांच के लिए अब आईएएस और आईपीएस लेवल के अधिकारी गोरखपुर जा सकते हैं।

पुलिसकर्मियों की कस्टडी लेगी सीबीआई Manish Gupta Murder Mystery

इस केस में जांच के लिए सीबीआई सभी अधिकारी वर्ग के लोगों से पूछताछ कर सकती है। वहीं सीबीआई ने इस केस में सीधे जुड़े लोगों को शामिल कर जांच आरंभ की है। वहीं इस केस में सबसे ऊपर पुलिस वालों का नाम आ रहा है। वहीं अब यह भी बात सामने आ रही है कि पुलिस तीसरे राउंड की जांच में आरोपी पुलिस वालों से पूछताछ कर सकती है। सूत्रों से यह भी पता चला है कि जांच में सबूतों के आधार पर सीबीआई कई अन्य लोगों के नाम भी इस केस में शामिल कर सकती है। वहीं कुछ लोगों को गवाह भी बनाया जा सकता है।

फॉरेंसिक टीम भी जाएगी गोरखपुर Manish Gupta Murder Mystery

सीबीआई की टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी गोरखपुर जाएगी। जहां इस केस से संबंधित सबूतों को एकत्रित किया जाएगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक सीबीआई आरोपी पुलिस वालों के नार्को टेस्ट भी करा सकती है।

Read More : Cyber Gang के दो ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार एक रहा भागने में कामयाब

Also Read : Agriculture Law Repealed गुरू नानक जयंती पर पीएम ने तीनों कृषि कानून लिए वापस

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox