होम / INC Ministers are not Listening to their MLAs : संकट में उद्धव ठाकरे सरकार, 25 कांग्रेस विधायकों के तेवर कड़े, सोनिया को लिखा खत

INC Ministers are not Listening to their MLAs : संकट में उद्धव ठाकरे सरकार, 25 कांग्रेस विधायकों के तेवर कड़े, सोनिया को लिखा खत

• LAST UPDATED : March 30, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई।

INC Ministers are not Listening to their MLAs : शिवसेना नीत महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल कांग्रेस के मंत्री अपनी ही पार्टी के विधायकों की नहीं सुन रहे हैं। उनके इस व्यवहार से क्षुब्ध होकर 25 विधायक बागी तेवर दिखा रहे हैं। मंत्रियों के व्यवहार से खफा इन विधायकों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात का वक्त मांगा है। (INC Ministers are not Listening to their MLAs)

कांग्रेस विधायकों का कहना है कि गठबंधन सरकार की तो छोड़िये यदि हमारे मंत्री ही हमारी नहीं सुनेंगे तो आगामी चुनावों में पार्टी कैसे अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधायकों ने सोनिया को खत लिखकर तुरंत दखल देने की मांग की है। विधायकों ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री हमारी चिंताओं पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और वे हमसे तालमेल नहीं बना रहे हैं।

ढाई साल बाद पता चला कि तीन विधायकों के लिए एक मंत्री (INC Ministers are not Listening to their MLAs)

कांग्रेस विधायकों ने कहा कि उन्हें गत सप्ताह ही पता चला कि कांग्रेस के तीन विधायकों के साथ समन्वय के लिए एक मंत्री तैनात किया गया है। एक अन्य कांग्रेस विधायक ने कहा कि यह बात हमें तब पता चली जब एचके पाटिल ने हाल ही में एक बैठक में यह जानकारी दी। (INC Ministers are not Listening to their MLAs)

यह अघाड़ी सरकार बनने के कुछ माह बाद किया गया था, लेकिन हमें इसके बारे में 2.5 साल बाद पता चला। अब भी हमें नहीं पता है कि हमारे साथ कौन सा मंत्री समन्वय करेगा। कांग्रेस के कुछ अन्य विधायकों ने कहा कि हम राकांपा से पिछड़ रहे हैं, क्योंकि क्योंकि उपमुख्यमंत्री अजीत पवार अपनी पार्टी के विधायकों से नियमित रूप से मिलते हैं, धन आवंटित करते हैं और उनकी शिकायतें सुनते हैं।

(INC Ministers are not Listening to their MLAs)

Also Read : Income of Kashi Vishwanath Temple Increased : बाबा विश्वनाथ जमकर बरस रहा धन, टूटे सारे रिकॉर्ड, समझें कहानी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox