होम / Bike Riding Robbers Robbed 1.38 Lakh from the Couple : बाइक सवार लुटेरों ने दंपति से 1.38 लाख लूटे

Bike Riding Robbers Robbed 1.38 Lakh from the Couple : बाइक सवार लुटेरों ने दंपति से 1.38 लाख लूटे

• LAST UPDATED : March 30, 2022

Bike Riding Robbers Robbed 1.38 Lakh from the Couple

इंडिया न्यूज, मैनपुरी : Bike Riding Robbers Robbed 1.38 Lakh from the Couple  मैनपुरी रोड पर बाइक सवार लुटेरे (The bike riders on Mainpuri) साइकिल से घर जा रहे दंपति का थैला छीनकर भाग गए। थैले में बैंक से निकालकर लाए गए 1.38 लाख (1.38 lakhs) रुपये रखे थे। महिला ने बताया कि वह घर का लिंटर डलवाने के लिए रुपये लेकर आई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बैंक से रुपये निकाल जा रहे थे घर

थाना किशनी क्षेत्र के गांव महिगवां निवासी सुनील दिवाकर मंगलवार की दोपहर पत्नी कुसमा देवी के साथ कटरा समान स्थित बैंक शाखा से रुपये निकालने के लिए आए थे। दंपती ने खाता से 1.38 लाख रुपये निकालने के बाद एक थैले में रख लिए थे। शाम करीब तीन बजे दंपति साइकिल से गांव वापस लौट रहे थे।
दोनों जब मैनपुरी रोड पर गांव डांडेहार के पास पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने दंपति का रुपयों से भरा थैला छीन लिया। वारदात के बाद बाइक को वापस मोड़ा और कटरा समान की ओर भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की तलाश में कॉबिंग की गई लेकिन हाथ नहीं आ सके। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More : Laborer’s Body Found in Farrukhabad : काम को निकले मजदूर का बाग में मिला शव

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस Bike Riding Robbers Robbed 1.38 Lakh from the Couple

Bike Riding Robbers Robbed 1.38 Lakh from the Couple  

पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह बैंक आॅफ इंडिया पहुंचे और वहां लगे सीसीटीवी देखे। वहां कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी। घटनास्थल पर मौजूद एक ग्रामीण ने बताया कि वारदात करने के बाद जब बदमाश मुड़कर भागे तो सुनील ने शोर मचाया। तब एक राहगीर ने बदमाश पर पत्थर मारा, लेकिन बदमाश बचकर निकल गए।
थानाध्यक्ष किशनी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सीसीटीवी में जांच के दौरान एक संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस जल्द ही उसका पता लगाकर घटना का खुलासा करेगी।

Read More : Debt-ridden Farmer Hanged Himself : कर्ज में डूबे किसान ने फांसी लगाकर दी जान

Also Read : Two Mumbai Shooters Arrested From Varanasi : मुंबई के दो शूटर वाराणसी से गिरफ्तार, बिल्डर की हत्या कर हुए थे फरार

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox