होम / Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh : कश्मीरी हिंदूओं से बोले मोहन भागवत, इस बार ऐसा बसें कि कोई उजाड़ न सके

Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh : कश्मीरी हिंदूओं से बोले मोहन भागवत, इस बार ऐसा बसें कि कोई उजाड़ न सके

• LAST UPDATED : April 3, 2022

इंडिया न्यूज, जम्मू।

Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने रविवार को नवरेह महोत्सव पर कश्मीरी हिंदू समुदाय को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए संबोधित किया। एक से तीन अप्रैल तक जम्मू में संजीवनी शारदा केंद्र की तरफ से तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें तीसरे दिन सरसंघचालक ने कश्मीर हिंदू समुदाय को संबोधित किया। (Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh)

कार्यक्रम के दौरान कश्मीरी हिंदू समुदाय को नवरेह के शुभ त्योहार पर अपनी मातृभूमि में लौटने के लिए प्रोत्साहित किया गया। मोहन भागवत ने कहा कि अब संकल्प पूर्ति का समय नजदीक है। अपनी मातृभूमि में ऐसे बसना है कि कोई उजाड़ न सके। सबके साथ मिलकर रहना है।

राजा ललितादित्य के इतिहास पर चर्चा (Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh)

सरसंघचालक ने राजा ललितादित्य के इतिहास पर विस्तार से चर्चा की। वहीं, उन्होंने फिल्म कश्मीर फाइल्स का जिक्र करते हुए कहा कि धीरे-धीरे सच देश के सामने आ रहा है। इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लेकिन, आम लोग कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को समझ रहे हैं और उनके बीच में कश्मीरी हिंदुओं के लिए सहानुभूति है। (Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh)

उन्होंने कहा कि अब कश्मीर में ऐसे बसेंगे कि फिर कोई विस्थापित न कर सके। धैर्य के साथ अपना प्रयास जारी रखना है। संपूर्ण भारत का अभिन्न अंग बन कर कश्मीर में बसना और रहना है। मोहन भागवत ने कहा कि संकट आते हैं। कई बार भयंकर संकट आते हैं।

(Bhagwatn Addressed Kashmiri Pandits on Navreh)

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox