होम / Mahant Narendra Giri death case: महंत नरेंद्र गिरि मौत केस, सीबीआई ने दायर की चार्जशीट

Mahant Narendra Giri death case: महंत नरेंद्र गिरि मौत केस, सीबीआई ने दायर की चार्जशीट

• LAST UPDATED : November 20, 2021

इंडिया न्यूज, प्रयागराज:

Mahant Narendra Giri death case  महंत नरेंद्र गिरी मौत केस में सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी है। उल्लेखनीय है कि अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत मामले में आनंद गिरी मुख्य आरोपी हैं और जेल में बंद हैं। महंत नरेंद्र गिरि 20 सितंबर को प्रयागराज में अपने आश्रम में मृत पाए गए थे।

Mahant Narendra Giri death case 25 नवंबर को कोर्ट करेगी सुनवाई

दो महीने तक चली लंबी जांच पड़ताल के बाद शनिवार को सीजेएम कोर्ट में आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। मामले में अब तक करीब 152 लोगों से पूछताछ हुई है। कोर्ट ने सुनवाई के लिए 25 नवंबर 2021 की तारीख तय की है।

Mahant Narendra Giri death case बाघम्बरी गद्दी में कमरें में मिला था शव

महंत नरेंद्र गिरि की मौत 20 सितंबर को हुई थी। उनका शव प्रयागराज के मठ बाघम्बरी गद्दी में कमरे में पाया गया था। उनके कमरे से एक आठ पन्ने का दोनों तरफ लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया गया था। सुसाइड नोट के आधार पर ही प्रयागराज के जार्ज टाउन थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई थी। बाद में सरकार ने पूरे मामले की जांच सीबीआइ को सौंप दी थी। सीबीआई ने करीब दो महीने की जांच के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी।

Madhya Pradesh Crime News : तौलिया देने में देरी करने पर सिरफिरे नहा रहे पति ने ले ली पत्नी की जान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox