होम / Video of Mother Daughter beating in Deoria goes viral : देवरिया में मां-बेटी की पिटाई का वीडियो वायरल

Video of Mother Daughter beating in Deoria goes viral : देवरिया में मां-बेटी की पिटाई का वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : April 5, 2022

Video of Mother Daughter beating in Deoria goes viral


इंडिया न्यूज, देवरिया : Video of Mother Daughter beating in Deoria goes viral देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र (Rampur Karkhana police station area of ​​Deoria) के एक गांव में मां- बेटी की जमकर हुई पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आरोपी लाठी-डंडे से दोनों की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करने के बाद मामला गरमा गया है। घटना एक सप्ताह पुरानी बताई जा रही है। पुलिस इस मामले में 11 लोगों पर केस दर्ज करने के बाद चुप बैठ गई थी।

भूमि विवाद में हुआ था झगड़ा Video of Mother Daughter beating in Deoria goes viral

Video of Mother Daughter beating in Deoria goes viral

रामपुर कारखाना क्षेत्र एक गांव में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई थी। मामले में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। वीडियो में दो आरोपी का किशोरी बाल पकड़कर खींचते और जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं। इसे लेकर क्षेत्र में चर्चा है। किसी ने वायरल हो रहे वीडियो को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया। मामला एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 मार्च को भूमि विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पिटाई करने वाले 11 आरोपियों पर बलवा और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Also Read : Teenager Shot Dead in Enmity in Firozabad : फिरोजाबाद में रंजिश में किशोरी को मारी गोली, मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox