होम / Pilibhit GangRape Case: गैंगरेप के बाद हत्या का आरोपी 8 दिन बाद गिरफ्तार, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

Pilibhit GangRape Case: गैंगरेप के बाद हत्या का आरोपी 8 दिन बाद गिरफ्तार, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

• LAST UPDATED : November 21, 2021

इंडिया न्यूज, पीलीभीत:
Pilibhit GangRape Case: प्रदेश के पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 8 दिन पहले 16 साल की नाबालिग छात्रा के साथ घर से महज 500 मीटर की दूरी पर एक गन्ने के खेत गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने 8 दिन बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक पूरी घटना को अंजाम नाबालिग छात्रा के नाबालिग प्रेमी ने दिया था।

प्रेमी ने की थी हत्या Pilibhit GangRape Case

बीते 13 नवंबर को बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाली नाबालिग छात्रा घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी, देर शाम छात्रा के भाई को छात्रा का शव गांव के बाहर ही गन्ने के खेत में बरामद हुआ। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गैंग रेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जाचं शुरू कर दी थी। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने घटना के 8 दिन बाद पीलीभीत के पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया है। एसपी के मुताबिक छात्रा की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी।

गन्ने के खेत में मिला था नाबालिग का शव Pilibhit GangRape Case

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव के रहने वाले व्यक्ति ने 13 नवंबर को अपनी पुत्री के कोचिंग जाते समय अपहरण होने की सूचना पुलिस को दी थी, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर, नाबालिग छात्रा की तलाश कर दी थी। इसी बीच 13 नवंबर की देर रात नाबालिग छात्रा का शव गांव के ही किनारे गन्ने के खेत में पड़ा मिला। छात्रा के शव के पास साइकिल, स्कूल बैग, नोटबुक आदि चीजें बरामद हुई।

तत्काल मौके पर पुलिस बल बुलाकर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को छानबीन के लिए बुलाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमे को हत्या, गैंगरेप, पॉस्को एक्ट की धाराओं में तब्दील कर दिया गया।

आरोपी के दोस्तों से मिली जानकारी Pilibhit GangRape Case

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया है कि घटना के बारे में और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर नाबालिक आरोपी के दोस्तों से पूछताछ की गई। आरोपी के घर से नाबालिग छात्रा द्वारा लिखे गए 10 प्रेम पत्र भी बरामद हुए हैं। आरोपी किशोर और मृतक छात्रा के पिता का मोबाइल फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार मृतक छात्रा अपने पिता के मोबाइल से ही आरोपी किशोर से संपर्क करती थी और हम नार्को टेस्ट के लिए भी प्रयास कर रहे हैं।

Read More: Stop Hookah Water by Stigmatizing Illicit Relationship With Brother : भाई के साथ अवैध संबंध का लांछन लगाकर किया हुक्का पानी बंद

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox