होम / Sampark Kranti Express Train : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एसी कोच से उठने लगा धुआं

Sampark Kranti Express Train : संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में एसी कोच से उठने लगा धुआं

• LAST UPDATED : April 7, 2022

इंडिया न्यूज, हाथरस:

Sampark Kranti Express Train हाथरस जंक्शन के पास संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच से अचानक धुंआ निकलने लगा। इसके बाद अफरातफरी मच गई। ट्रेन को रोक कर चेक किया। तब खुलासा हुआ कि चेन पुलिंग के कारण कोच के इलेक्ट्रिक बाक्स में चिंगारी के बाद धुआं उठा था। करीब 20 मिनट बाद ट्रेन आनंद विहार के लिए रवाना की गई।

हाथरस स्टेशन के पास की गई चेन पुलिंग Sampark Kranti Express Train

भुवनेश्वर से आनंद विहार टर्मिनल को जा रही नान स्टाप संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में गुरुवार की शाम करीब 5.40 बजे हाथरस जंक्शन स्टेशन के पास चेन पुलिंग की गई। इससे कोच बी-1 के इलेक्ट्रिक बाक्स से चिंगारी निकली और धुआं उठने लगा। यह देख अफरा तफरी मच गई।

गाड़ी के रुकते ही यात्री ट्रेन से निकलकर स्टेशन पर आ गए। जीआरपी और आरपीएफ भी दौड़ पड़े। करीब 20 मिनट तक ट्रेन वहां खड़ी रही। इंजीनियरों ने फाल्ट को सही किया। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि चेन पुलिंग होने से एसी कोच संख्या बी-1 में शार्ट सर्किट हुआ था। सामान्य कमी को ठीक करने के बाद ट्रेन को आगे रवाना किया गया।

Also Read :  Deputy CM Keshav Prasad Maurya said : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों का हौसला बढ़ाने के काम में लगे हैं।

Also Read : Gorakhnath Temple Attack : आरोपी मुर्तजा ने पूछताछ में गुनाह कबूला और कहा, मुसलमानों के साथ गलत हो रहा है

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox