होम / Mukhtar will Contest Elections with SP : मुख्तार सपा से लड़ेंगे चुनाव, अभी सीट फाइनल नहीं

Mukhtar will Contest Elections with SP : मुख्तार सपा से लड़ेंगे चुनाव, अभी सीट फाइनल नहीं

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ

Mukhtar will Contest Elections with SP : माफिया मुख्तार अंसारी सपा के टिकट पर यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि मुख्तार सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं, सीट कौन सी होगी, ये वक़्त बताएगा। बता दें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के नाम से लखनऊ में खरीदी गई करोड़ों की जमीन को आजमगढ़ पुलिस ने को कुर्क कर दिया।

मुख्तार की जान को खतरा (Mukhtar will Contest Elections with SP)

सिबगतुल्लाह ने यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी को जान का बहुत खतरा है, बस ऊपर वाला बचा रहा है। उन्हें सरकार में सारे बैठे लोगों से खतरा है। बता दें कि सिबगतुल्लाह मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन समारोह में हिस्सा लेने सपा कार्यालय पहुंचे थे।

पुलिस कर रही है कार्रवाई (Mukhtar will Contest Elections with SP)

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के नाम से लखनऊ में खरीदी गई करोड़ों की जमीन को आजमगढ़ पुलिस ने रविवार को कुर्क कर दिया। कुर्क की गई जमीन 194 वर्ग मीटर है और यह जमीन विधानसभा मार्ग पर एक पेट्रोल पंप के बगल में स्थित है। जमीन पर पहले पेट्रोल पंप था, जमीन नजूल की है, जिसे अवैध रूप से खरीदा गया था।

Also Read : Taliban New Religious Guidelines : तालिबान ने महिलाओं के लिए सुनाया सख्त फरमान, महिला एक्टर्स वाले शो बंद करें टीवी चैनल, हिजाब पहनना अनिवार्य

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox