होम / Fire in Mobil shop : मोबिल की दुकान में आग, तीन लोगों की मौत

Fire in Mobil shop : मोबिल की दुकान में आग, तीन लोगों की मौत

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Fire in Mobil shop : उत्तर प्रदेश के मेरठ में मोबिल ऑयल की दुकान में आग लग गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। आग इतनी भीषण थी कि दुकान में रखे डिब्बों में भी विस्फोट हो गया। विस्फोट की आवाज और आग की लपटों से पूरा इलाका दहल गया। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में पूरी दुकान जलकर खाक हो गई। मरने वालों में से एक की शिनाख्त दुकान मालिक के बेटे के रूप में हुई है जबकि दो दुकान में काम करने वाले नौकर थे।

पड़ोस की दुकान भी चपेट में (Fire in Mobil shop)

मवाना में हाईवे पर सुभाष चौक के पास श्रवण कुमार की मोबिल ऑयल की दुकान में भीषण आग लग गई। बराबर में साइकिल की दुकान भी इसकी चपेट में आ गई। सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई, लेकिन काफी देर तक मौके पर कोई गाड़ी नहीं पहुंची। इसे लेकर व्यापारियों ने रोष जताया। काफी देर बाद आग लगने की सूचना उप जिलाधिकारी, थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां पहुंची, जो आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

फायर स्टेशन में नहीं थी गाड़ियां (Fire in Mobil shop)

उप जिलाधिकारी के निर्देश पर सुरक्षा को देखते हुए आसपास के बाजार को पूरी तरह से बंद करा दिया गया है। वहीं मवाना में फायर ब्रिगेड का स्टेशन होने के बावजूद गाड़ियां स्टेशन पर मौजूद नहीं थीं। केवल छोटी गाड़ी स्टेशन पर खड़ी थी। जब तक सूचना मेरठ के अग्निशमन दल को दी गई, जिसके घंटों बाद मेरठ से फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था।

Also Read : Taliban New Religious Guidelines : तालिबान ने महिलाओं के लिए सुनाया सख्त फरमान, महिला एक्टर्स वाले शो बंद करें टीवी चैनल, हिजाब पहनना अनिवार्य

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox