होम / चार दिन से लापता नौ साल के बालक की हत्या, कुएं में मिला शव : Dead Body of Nine year Found in Mathura

चार दिन से लापता नौ साल के बालक की हत्या, कुएं में मिला शव : Dead Body of Nine year Found in Mathura

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, मथुरा : Dead Body of Nine year Found in Mathura मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में 14 अप्रैल आंबेडकर जयंती के दौरान लापता हुए नौ वर्षीय बालक का शव सोमवार को कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। बालक की निर्मम हत्या कर शव कुएं में फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मासूम की हत्या होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

अचानक हो गया था लापता

Dead Body of Nine year Found in Mathura 

14 अप्रैल आंबेडकर जयंती के दिन नितिन (9) पुत्र वेदप्रकाश निवासी अड़ींग घर से लापता हो गया था। वेद प्रकाश ने बेटे की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस की टीमें बालक की तलाश में जुटी थीं, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा सकी। पुलिस कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव कर बालक की बरामदगी की मांग पुलिस अधिकारियों से की थी।

पुलिस बालक की बरामदगी नहीं कर पाई। शनिवार को गांव में इंटर कॉलेज के समीप कुएं में बालक का शव बरामद हुआ है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

हत्या की वजह नहीं चल सकी पता Dead Body of Nine year Found in Mathura 

बालक की हत्या किसने और क्यों की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कही है।

Also Read : ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर : One Died Road Accident in Hamirpur

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox