होम / इंदौर में मिली लापता युवक की लाश, खरगोन हिंसा में पहली मौत के बाद तनाव Khargone Nuisance dead body of Youth Missing

इंदौर में मिली लापता युवक की लाश, खरगोन हिंसा में पहली मौत के बाद तनाव Khargone Nuisance dead body of Youth Missing

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, खरगोन (मध्य प्रदेश)।

Khargone Nuisance dead body of Youth Missing : खरगोन से रामनवमी के दिन लापता हुए एक युवक का शव इंदौर से मिला है। युवक का शव मिलने के बाद जिला प्रशासन ने सोमवार को कर्फ्यू में दी जाने वाली ढील को निरस्त करने का फैसला किया है। वहीं, इस मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से चर्चा में मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 10 अप्रैल को एक शव मिला था।

11 तारीख को शव का पीएम किया गया था। पीएम रिपोर्ट के आधार पर 302 का प्रकरण दर्ज किया गया था। उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी और उस समय कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट भी नहीं थी, 14 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट इब्रीस के नाम से परिवार वालों ने की थी। जिसके बाद परिजनों से शव की शिनाख्त कराई गई। परिवार वालों ने शव की शिनाख्त इब्रीस के रूप में की और उसके बाद उन्हें बॉडी सौंप दी गई।

रोजेदारों को इफ्तारी देने गया था इब्रीस (Khargone Nuisance dead body of Youth Missing)

मृतक के भाई इकलाख खान का कहना है कि रामनवमी के दिन इब्रीस रोजेदारों को शाम 7:30 बजे इफ्तारी देने गया था। पत्थरबाजी में कुछ हिन्दू समाज के लोगों ने मेरे भाई को पत्थरों, औजारों, लट्ठ-लाठियों से बहुत मारा। पुलिस उसे सबके सामने गिरफ्तार कर के ले गई। पुलिस ने भी उसे बहुत मारा। पुलिस प्रशासन ने एकतरफा फैसला किया और 8 दिन तक कुछ भी नहीं बताया। हमने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने नहीं बताया कि बच्चा हमारी कस्टडी में है।

बाद में एक जवान जानकारी लेने आया तो मैंने उसे जानकारी दी, मैंने उसे बयान दिया तो उसने कहा कि मुझे बयान नहीं चाहिए। कहा कि टीआई साहब से जाकर बात करना मैं नाम, पता लिखने आया हूं, जिसके बाद मैंने कहा कि आज रविवार है मैं मीडिया नहीं बुला पाया हूं सोमवार को मीडिया बुलाउंगा, तो उसने तुंरत 5 मिनट में डेडबॉडी बता दी और कहा कि इंदौर चले जाओ।

मीडिया की धमकी देने पर बताया डेडबॉडी कहां है (Khargone Nuisance dead body of Youth Missing)

मृतक के भाई ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मीडिया की धमकी देने के बाद पुलिस प्रशासन ने 5 मिनट के भीतर बता दिया कि मेरे भाई की डेडबॉडी कहां हैं। वरना, 8 दिन से हम उसे ढूंढ रहे थे। किसी ने कुछ नहीं बताया, न ही उसके बारे में कोई सुराग दिया। प्रशासन ने भी यह नहीं बताया कि गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रहे हो तो इब्रीस हमारी हिरासत में है।

12 तारीख को बहुत सारे लोगों ने उसे थाने में देखा भी। उसके सिर में पट्टा बंधा था। उसके सिर से खून नहीं रुक रहा था। इन लोगों ने उसे अंडरग्राउंड रखा। जानकारी के अनुसार 10 अप्रैल रामनवमी के दिन जिले में हुए उपद्रव के बाद से इब्रीस नाम का शख्स लापता था। हाल ही में पुलिस को युवक का शव इंदौर के इस्लामपुरा इलाके के एक अस्पताल से मिला है।

(Khargone Nuisance dead body of Youth Missing)

Also Read : देश में फिर से बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, 2183 मरीज संक्रमित, 200 से अधिक की मौत Covid19 Cases India Corona Death Cases Today

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox