होम / Corona Cases Increasing Again in Kanpur : पांच नए केस मिले, कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या 10 हो गई

Corona Cases Increasing Again in Kanpur : पांच नए केस मिले, कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या 10 हो गई

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर  ।

Corona Cases Increasing Again in Kanpur :  कानपुर  में कोरोना के नए मामले बढ़ने का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो गया है। रविवार को सीएमओ द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार, शहर में पांच नए केस मिले हैं। कोरोना के पॉजिटिव केसों की संख्या 10 हो गई है। 48 घंटों में 10 नए पॉजिटिव केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। डीएम ने तत्काल सीएमओ और शहर के अन्य अधिकारियों के साथ बैठक करके यह निर्णय लिया। शहर में सर्विलांस की टीमों को और बढ़ाया जाएगा। साथ ही दूसरे शहरों से जोड़ने वाली सड़कों पर भी टीमें तैनात की जाएगी। (Corona Cases Increasing Again in Kanpur )

90 टीमें दिन और रात काम कर रही (Corona Cases Increasing Again in Kanpur )

सीएमओ डॉ. नेपाल सिंह ने बताया कि शहर में करीब हमारी 90 टीमें दिन और रात काम कर रही हैं। यह टीमें प्रदेशों से आने वाले लोगों की रेंडम जांचें कर रही हैं। इसके लिए हम लोगों ने शासन से अतिरिक्त किटें भी मंगवा ली हैं। सैंपलिंग और जांचों में किसी प्रकार ढिलाई नहीं बरती जा रही है क्योंकि पिछली बार कोरोना के बाद प्रदेश में ही सबसे पहले जीका वायरस के कई मरीज कानपुर में मिले थे।

इन जगहों से मिले है मरीज (Corona Cases Increasing Again in Kanpur )

पिछले 48 घंटों में मिले 10 मरीज मिल चुके हैं। यह केस नेताजी नगर, नवाबगंज, बर्रा और शास्त्री नगर में पाए गए हैं। इस सभी जगहों को मेडिकल टीमें मॉनिटर कर रही हैं। शनिवार को मिले पांच केस भी नेताजी नगर के ही थे, लेकिन वहां पर रविवार देर रात तक कोई भी स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी नहीं पंहुचा। इसकी वजह से यहां पर पाए गए लोगों के परिवार में रोष देखने को मिला है।

(Corona Cases Increasing Again in Kanpur )

Also Read : देश में फिर से बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, 2183 मरीज संक्रमित, 200 से अधिक की मौत Covid19 Cases India Corona Death Cases Today

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox