होम / बढ़ने लगे कोरोना के केस, लखनऊ समेत कई जिलों में मास्क हुआ अनिवार्य : Corona cases started increasing

बढ़ने लगे कोरोना के केस, लखनऊ समेत कई जिलों में मास्क हुआ अनिवार्य : Corona cases started increasing

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Corona cases started increasing  दिल्ली में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। यह चिंताजनक हैं। इन दिनों कोरोना केस जीरों हो जाने के कारण लोगों ने मास्क पहनना बंद कर दिया था। कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनसीआर क्षेत्र के प्रदेश के जिलों गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद तथा हापुड़ के साथ ही राजधानी लखनऊ में अब सार्वजनिक स्थल पर सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य पर दिया है।

एनसीआर में बढ़ रहे कोरोना केस Corona cases started increasing

यूपी की सीमा से लगे जिलों में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। हालात यह है कि हापुड़, गौतमबुद्ध नगर तथा गाजियाबाद में केस बढ़े हैं। 24 घंटे में गौतमबुद्ध नगर में 65 तथा गाजियाबाद में 20 नए संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही लखनऊ में 10 भी दस नए पाजिटिव की पुष्टि हुई है।

मास्क किया अनिवार्य Corona cases started increasing

मुख्यमंत्री ने गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर तथा बागपत के साथ राजधानी लखनऊ में सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाया जाना अनिवार्य किया जाए। इसके अलावा जो लोग वैक्सीनेशन से छूट गए हैं उनको वैक्सीन लगाने का काम तेज करने का निर्देश भी सीएम ने दिया है।

Also Read : किशोर को पहले बेल्ट से पीटा फिर काटी गर्दन, जानिए क्यों तड़पा-तड़पाकर दी मौत : Ruthless murder of Teenager in Meerut

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox