होम / Instructions of CM Yogi Adityanath : पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां चार मई तक के लिए रद्द

Instructions of CM Yogi Adityanath : पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां चार मई तक के लिए रद्द

• LAST UPDATED : April 19, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ :

Instructions of CM Yogi Adityanath  : उत्‍तर प्रदेश में पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां चार मई तक के लिए रद्द कर दी गई हैं। सीएम योगी आदित्‍यनाथ के निर्देश पर चीफ सेक्रेटरी ने इस सम्‍बन्‍ध में आदेश जारी कर दिए हैं। जो अधिकारी पहले से अवकाश पर हैं उनसे भी 24 घंटे के अंदर तैनाती स्‍थल पर लौटने को कहा गया है। ( Instructions of CM Yogi Adityanath )

 

लंच टाइम भी निश्चित कर दिया (Instructions of CM Yogi Adityanath)

थानेदार से लेकर पुलिस अधीक्षक और सभी फील्‍ड अफसरों की छुट्टियां निरस्‍त की गई हैं। इसके साथ ही सीएम योगी ने सरकारी कार्यालयों में दोपहर के भोजन का समय (लंच टाइम) भी निश्चित कर दिया गया है। सीएम ने कहा है कि लंच के बाद अधिकारी-कर्मचारी तुरंत काम पर लौट आएं। छुट्ट‍ियां रद्द किए जाने के पीछे त्‍योहारों में कानून-व्‍यवस्‍था के इंतजामों को वजह बताया गया है।

 

बिना मंजूरी जुलूस-शोभायात्रा पर रोक ( Instructions of CM Yogi Adityanath )

इसके साथ आने वाले दिनों में कई महत्वपूर्ण धार्मिक पर्व और त्योहारों को देखते हुए यूपी में बिना मंजूरी शोभायात्रा और जुलूसों पर रोक लगा दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट हिदायत दी कि किसी शोभायात्रा या धार्मिक जुलूस को अनुमति देने से पूर्व आयोजक से शांति-सौहार्द कायम रखने के संबंध में शपथ पत्र भी लिया जाए। अनुमति केवल उन्हीं धार्मिक जुलूसों को दिया जाए, जो पारंपरिक हों। नए आयोजनों को अनावश्यक अनुमति न दी जाए।

( Instructions of CM Yogi Adityanath )

Also Read : जयमाला पर दुल्हन ने दूल्हे पर जड़े कई थप्पड़, वीडियो वायरल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान The Bride Slaps the Groom in Hamirpur

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox