होम / पीएम नरेन्द्र मोदी बीआरडी मेडिकल कालेज की स्वर्ण जयंती समारोह में हो सकते हैं शामिल

पीएम नरेन्द्र मोदी बीआरडी मेडिकल कालेज की स्वर्ण जयंती समारोह में हो सकते हैं शामिल

• LAST UPDATED : April 22, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

Golden Jubilee of BRD Medical College  गोरखपुर का बीआरडी मेडिकल की स्थापना के 50 साल 5 नवंबर को पूरे हो रहे हैं। इसके चलते स्वर्ण जयंती समारोह को धूमधाम से मनाने की तैयारी चल रही है। मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने की तैयारी चल रही है। कालेज प्रबंधन के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समारोह में शामिल होने की सहमति दे दी है।

तैयारियों के लिए हुआ कमेटी का गठन

समारोह की तैयारियों के लिए प्राचार्य डा. गणेश कुमार ने 11 सदस्यीय कमेटी भी बना दी है। 1972 बैच की छात्रा रहीं डा. रीना श्रीवास्तव को अध्यक्ष बनाया गया है। इसी बैच के छात्र रहे डा. डीके श्रीवास्तव, डा. आरके जैन, डा. जेपी जायसवाल, डा. स्मिता जायसवाल व डा. शलैंद्र को भी कमेटी में जगह दी गई है। प्राचार्य कमेटी के संरक्षक हैं।

आयोजन समिति में इस कालेज के छात्र रह चुके हड्डी रोग विभाग के प्रोफेसर डा. अमित मिश्रा को कार्यकारी सचिव की जिम्मेदारी दी गई है। उनके साथ डा. रीमा गोयल भी शामिल की गई हैं। प्राचार्य ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम में आने की सहमति दे दी है। उनके माध्यम से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रण भेजा जाएगा। समारोह दो दिन का होगा।

ये भी पढ़ेंः हरपाल सैनी ने छोड़ा अखिलेश का साथ, सपा-बसपा को लेकर कही बड़ी बात

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox