होम / बरेली में सामने आया लव जिहाद का मामला, राहुल बन कासिम ने प्रेमजाल में फंसाया

बरेली में सामने आया लव जिहाद का मामला, राहुल बन कासिम ने प्रेमजाल में फंसाया

• LAST UPDATED : April 28, 2022

इंडिया न्यूज, बरेली।

माथे पर लंबा तिलक, हाथ में कलावा और राहुल नाम रखकर कासिम ने 12वीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया। शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा को सच का पता चला तो निकाह का दबाव बनाया। आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं घर में घुसकर अपहरण की भी कोशिश की। परिजनों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए

आरोपी कासिम और छात्रा आसपास के रहने वाले हैं। आरोप है, कासिम ने खुद का नाम राहुल बताकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर छात्रा से कई बार शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी कासिम ने छात्रा के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। कई महीने बाद छात्रा को पता चला उसके प्रेमी राहुल का असली नाम कासिम है। इस पर छात्रा ने उससे बात करना छोड़ दिया।

जबरन निकाह करने का बनाया दबाव

कासिम रंजिश मानने लगा और साथियों के साथ छात्रा के घर में घुस आया। जबरन निकाह करने का दबाव बनाया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। छात्र को जबदस्ती खींचकर ले जाने लगा। छात्रा ने शोर मचाया तो परिजन और पड़ोसी आ गए। उन्होंने आरोपी कासिम को पकड़ लिया, जबकि उसके साथी भाग गए। इसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। बारादरी इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः फिर डराने लगी कोरोना की बढ़ती रफ्तार, एक दिन में नए केस 3000 के पार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox