होम / मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर हमला, एफएसएल टीम जांच में जुटी

मोहाली में इंटेलिजेंस ऑफिस के बाहर हमला, एफएसएल टीम जांच में जुटी

• LAST UPDATED : May 10, 2022

इंडिया न्यूज, मोहाली (पंजाब)।

पंजाब पुलिस के मोहाली स्थित इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वार्टर पर हमला हुआ है। इंटेलिजेंस विंग की दूसरी मंजिल पर यह यह हमला हुआ है। इससे दफ्तर के कांच टूट गए। मोहाली एसपी रविंदर पाल सिंह ने बताया कि मामूली धमाका है। हमला इमारत के बाहर हुआ है। रॉकेट जैसी चीज से हमला किया गया है। कोई हताहत या नुकसान नहीं हुआ। वरिष्ठ अधिकारी व एफएसएल टीम जांच कर रही है। पुलिस ने हमले में फिलहाल आतंकी एंगल से इंकार किया है। हालांकि मोहाली के एसपी (मुख्यालय) रविंदर पाल सिंह ने कहा कि इसे आतंकी एंगल को इग्नोर नहीं किया जा सकता। इसकी जांच जारी है।

फोरेंसिक टीमें कर रही हैं जांच

मोहाली पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कह गया था कि मोहाली के सेक्टर 77 में एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर में सोमवार शाम करीब 7:45 बजे एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली। किसी नुकसान की सूचना नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीमों को बुलाया गया है। आशंका है कि पंजाब इंटेलिजेंस दफ्तर पर रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ है। लेकिन इस हमले ने एक बार फिर सुरक्षा इंतजामों की सवाल खड़े कर दिए हैं। मुख्यालय के बाहर से कोई विस्फोटक सामग्री फेंकी गई है। फिलहाल मुख्यालय को घेर कर जांच की जा रही है।

मोहाली में हमला बेहद चिंताजनक : अमरिंदर सिंह

मोहाली में पंजाब पुलिस की इंटेलिजेंस की बिल्डिंग में विस्फोट की खबर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि विस्फोट के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई है। पुलिस बल पर यह हमला बेहद चिंताजनक है और मैं सीएम भगवंत मान से आग्रह करता हूं कि अपराधियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में खड़ा करना सुनिश्चत करें। पंजाब में लगातार आतंकी गतिविधियां देखने को मिल रही है। गत दिवस ही पंजाब पुलिस ने पुलिस ने डेढ़ किलो आरडीएक्स व अन्य विस्फोटक सामग्री के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ेंः श्रीलंका में गृह युद्ध जैसे हालात, मंत्रियों-नेताओं के घरों पर हमले, आगजनी, सासंद समेत 5 की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox