होम / दो बाइक की जबरदस्त टक्कर, सगे भाइयों समेत पांच की मौत

दो बाइक की जबरदस्त टक्कर, सगे भाइयों समेत पांच की मौत

• LAST UPDATED : May 10, 2022

इंडिया न्यूज, अमरोहा।

अमरोहा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। अमरोहा जिले के रहरा में दो बाइकों की टक्कर में सगे भाइयों और पांच साल की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी में रखवा दिया। जबकि हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आदमपुर थानाक्षेत्र में हुआ हादसा

हादसा आदमपुर थाना इलाके में हुआ। क्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी चमन सिंह पुत्र चंद्रपाल की बरात सोमवार को हसनपुर कोतवाली इलाके के लुहारी खदर गई थी। जिसमें गांव के ही रहने वाले फूल सिंह, नरेश, सतपाल, विजेंद्र और विजेंद्र की पांच साल की बेटी छवि भी गए थे। देर शाम सभी लोग एक बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक आदमपुर मोड़ के पास बनखंडी मंदिर के नजदीक पहुंची, तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। बाइक पर हसनपुर के कालाशहीद निवासी आकाश और कपिल सवार थे।

बाइकों के उड़े परखच्चे

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में फूल सिंह (55), नरेश (35), सतपाल (22) छवि (5) और दूसरी बाइक पर सवार आकाश (26) की मौके पर मौत हो गई। जबकि विजेंद्र और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रहरा में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी रहरा में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ेंः श्रीलंका में गृह युद्ध जैसे हालात, मंत्रियों-नेताओं के घरों पर हमले, आगजनी, सासंद समेत 5 की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox