होम / गाजीपुर में जहूराबाद विधायक और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने की झड़प की शिकायत

गाजीपुर में जहूराबाद विधायक और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने की झड़प की शिकायत

• LAST UPDATED : May 10, 2022

इंडिया न्यूज, गाजीपुर:

जहूराबाद विधायक व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक सनसनी खेज आरोप लगाते हुए कहा कि मानसपुर के ग्रामीणों ने उनके साथ हाथापाई की है। वह वहां एक व्यक्ति के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने गए थे। सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी पहुंचा। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी मारपीट की कोई जानकारी नहीं है मामले की जांच की जा रही है।

इंटरनेट मीडिया पर शोक व्यक्त किया

ओमप्रकाश राजभर ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि ‘आज अपनी विधानसभा जहूराबाद के ग्रामसभा पाहदरिया में श्री अवधेश राजभर जी के निधन पर परिजनों से मुलाकात कर शोक व्यक्त किया। ईष्ट से कामना है दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।’

हमला करने का आरोप लगाया

ओम प्रकाश राजभर का आरोप है कि गाजीपुर में करीमुद्दीनपुर थानाक्षेत्र के पहदरिया (मानसपुर) में मंगलवार को पच्चीस से तीस की संख्या में लाठी डंडे लेकर पहुंचे लोगो ने हमला करने का प्रयास किया। इस दौरान किसी तरह से सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मौके से सुरक्षित निकाला।

हालांकि, घटना की पुष्टि नहींं हो सकी पर यह आरोप ओमप्रकाश राजभर की ओर से लगाया गयाा है। इस सबंध में सुभासपा की ओर से सीएम, डिप्टी सीएम विधानसभा अध्यक्ष, डीजीपी, एडीजी, डीएम और एसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ेंः ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट में हुई दो पक्षों के बीच करीब दो घंटे की बहस

यह भी पढ़ेंः आजम खां की जमानत हाईकोर्ट ने की मंजूर,बीते दिनों फैसला सुरक्षित कर लिया था

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox