होम / Two Children died of Diarrhea in Auraiya डायरिया से दो बच्चों की मौत, नौ मिले बीमार

Two Children died of Diarrhea in Auraiya डायरिया से दो बच्चों की मौत, नौ मिले बीमार

• LAST UPDATED : May 21, 2022

इंडिया न्यूज, औरैया :

यूपी के औरैया में भीषण गर्मी ने डायरिया ने पांव पसारे हैं। इसकी वजह से हर उम्र के लोग बीमार पड़ रहे हैं। बीते 24 घंटे के अंदर बेला के पुर्वा दूजे में एक ही परिवार के दो बच्चों की डायरिया से मौत हो गई, जबकि गांव में नौ से अधिक लोग बीमार हैं। गांव में स्वास्थ्य टीम ने पहुंचकर कैंप लगाकर जांच की।

बीमार लोगों को दवाइयां की वितरित

संक्रामक रोग फैलने पर सीएमओ समेत गांव पहुंचे। यहां स्वास्थ्य टीम ने जांच कर बीमार लोगों को दवाइयां की। गंभीर रूप से बीमार दो बच्चों को कानपुर रेफर किया गया है। शनिवार को गांव के राज कमल के पुत्र मनीष (4) की शुक्रवार रात उल्टी-दस्त होने के बाद मौत हो गई। इससे पहले गुरुवार को उनके बड़े भाई राजवीर के बेटे ललित (8) की भी उल्टी-दस्त के चलते मौत हो गई थी। राज कमल और राजवीर ने बताया कि अचानक बच्चों की तबियत खराब हुई थी।

यह भी पढ़ेंः Lucknow Latest Breaking News जांच में हटाए गए यूपीएमएससी एमडी मुथुस्वामी

कई का कानपुर में चल रहा इलाज

इसके अलावा परिवार के रानी पुत्री राजवीर, जैकी पुत्र राजवीर को बीमार होने पर कानपुर के निजी अस्पताल व राजकमल की पत्नी मोहिनी व बेटे अक्षांश को बेला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, गांव में कार्तिक (11) पुत्र बृजकिशोर, नंदिनी (1) पुत्री शिवकुमार, सोमवती(25) पत्नी कुलदीप, आरोही (2) पुत्री अनुराग, गंगाधर (80) स्वास्थ्य टीम को बीमार मिले।

यह भी पढ़ेंः Groom’s exposed in Unnao दूल्हे का विग गिरा, दुल्हन का शादी से इंकार

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox