होम / साथी छात्र ने ईंट से वार कर की नाबालिग की हत्या, मदरसे में हुई खौफनाक घटना से सहमें बच्चे

साथी छात्र ने ईंट से वार कर की नाबालिग की हत्या, मदरसे में हुई खौफनाक घटना से सहमें बच्चे

• LAST UPDATED : May 29, 2022

इंडिया न्यूज, बुलंदशहर (Uttar Pradesh Crime News)। नगर कोतवाली स्थित एक मदरसे में देर रात 9 वर्षीय छात्र की ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। हत्यारोपी मृतक के साथ मदरसे में पढ़ता है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का बुरा हाल है।

देहात कोतवाली के गांव नीमखेड़ा निवासी 9 वर्षीय आले हसन धमेड़ा रोड स्थित मदरसे में तालीम ले रहा था। उसके साथ मदरसे में उसके गांव का एक अन्य 15 वर्षीय छात्र भी तालीम लेता है। शनिवार देर रात दोनों मदरसे की छत पर खेल रहे थे। उसी दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया।

गुस्साए छात्र ने आले के सिर पर कर दिया वार

गुस्साए आरोपी छात्र ने आले हसन के सिर पर ईंट से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मदरसे के अन्य छात्र भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी ने किसी कपड़े से मृतक के गले पर फंदा भी लगाया था। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि मदरसे में खेलने के दौरान दोनों छात्रों के बीच में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी छात्र ने आले हसन के सिर पर वार कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, तीसरे दिन 2500 से ज्यादा मामले आए

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox