होम / पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो साथी घायल

पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, दो साथी घायल

• LAST UPDATED : May 29, 2022

इंडिया न्यूज, Punjab news Sidhu Moose Wala Shot Dead in mansa :

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि उनके दो साथी घायल हो गए। उन पर जानेलवा हमला तब हुआ जब गाड़ी चला रहे थे। पंजाब सीएम भगवंत मान की सरकार ने उनकी एक दिन पहले ही सुरक्षा घटाई थी जबकि उन्होंने अपनी जान का खतरा सरकार को बताया था।

सुरक्षा घटने पर बचे थे सिर्फ दो गनमैन

पंजाब में आप सरकार ने शनिवार को पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाले की सुरक्षा में कटौती थी। पहले उनके पास आठ से 10 गनमैन साथ में रहते थे। शनिवार को सुरक्षा घटने के बाद पंजाबी गायक के पास सिर्फ दो गनमैन बचे थे। सुरक्षा घटना के 24 घंटे के अंदर ही उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बदमाशों ने घर से पांच किमी दूर पर की वारदात

पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला दो साथियों के साथ घर से गाड़ी लेकर निकले थे। अभी तक वह घर से करीब पांच किमी दूर ही पहुंचे थे कि रास्ते में काले रंग की गाड़ी में सवार बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में वह व उनके दोनों साथी घायल हो गए। पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डाक्टरों ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया।

कांग्रेस से लड़े थे विधानसभा चुनाव

सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर आम आदमी पार्टी के डॉ. विजय सिंगला के खिलाफ चुनाव लड़ा था। मूसेवाला हार गए थे और उन्हें हराने वाले विजय सिंगला राज्य के सेहत मंत्री बने थे।

यह भी पढ़ेंः Watermelon Trader dies in Etah संदिग्ध परिस्थितियों में तरबूज व्यापारी की मौत, बेटे ने हत्या का लगाया आरोप

वकील को बताया था जान का खतरा

सिद्धू मूसेवाला ने शनिवार को अपने वकील से बात की थी। इसमें उन्होंने जान का खतरा बताया था। मूसेवाला ने कहा था कि पंजाब सरकार ने अचानक बिना कोई नोटिस दिए उनकी सुरक्षा घटा दी है, जो न्यायोचित नहीं है।

यह भी पढ़ेंः Miscreants Shot Young man in fatehpur बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर की हत्या

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox