होम / लापता विमान के मलबे में मिले कई शव, चार भारतीय समेत 22 लोग थे सवार

लापता विमान के मलबे में मिले कई शव, चार भारतीय समेत 22 लोग थे सवार

• LAST UPDATED : May 30, 2022

इंडिया न्यूज, काठमांडो (Nepal News)। नेपाल की सेना ने सोमवार सुबह सैनोसवेयर में लापता विमान का मलबा खोज निकाला। सेना का एक हेलिकॉप्टर उस स्थान पर पहुंचा, जहां तारा एयरलाइन का एक छोटा विमान हादसे का शिकार हुआ था। विमान पर चार भारतीय नागरिकों समेत कुल 22 लोग सवार थे। मलबे में कई शव मिले हैं। शवों की पहचान मुश्किल हो रही है। नेपाली सेना ने सोमवार सुबह वह जगह ढूंढ निकाली, जहां यह विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ था।

राहत व बचाव दल ने घटनास्थल का पता लगाया

सेना के प्रवक्ता ने एक ट्वीट में कहा राहत और बचाव दल ने विमान के दुर्घटना स्थल का पता लगा लिया है। तारा एयर का 9 एनएईटी डबल इंजिन विमान रविवार को पहाड़ी जिले में लापता होने के कुछ घंटे बाद मुस्तांग जिले के कोवांग गांव में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। हवाईअड्डा अधिकारियों ने बताया कि रविवार सुबह नौ बजकर 55 मिनट पर पोखरा से जोमसोम जा रहे दो इंजन वाले विमान का संपर्क मुस्तांग के लेटे इलाके में पहुंचने के बाद टूट गया था।

लामचे नदी के किनारे दुर्घटनाग्रस्त हुआ

तारा एयर का यह विमान लामचे नदी के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ। सेना के प्रवक्ता नारायण सिलवाल ने कहा कि कल बर्फबारी के कारण रोके जाने के बाद तलाशी अभियान फिर से शुरू किया गया है। रविवार को मुस्तांग जिले में बर्फबारी होने के कारण विमान को तलाशने में जुटे सभी हेलिकॉप्टरों को वापस बुला लिया गया था। खास बात यह है कि विमान की लोकेशन का पता विमान के पायलट के फोन को ट्रैक करके लगाया गया है।

यह भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला को हथियारों का था शौक, हर समय रहती थी विदेशी पिस्टल फिर चली गई जान

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox