होम / प्रेमी युगल की शादी, परिजनों ने सच्चें प्यार को दिया आर्शिवाद

प्रेमी युगल की शादी, परिजनों ने सच्चें प्यार को दिया आर्शिवाद

• LAST UPDATED : May 30, 2022

इंडिया न्यूज, मैनपुरी:  love marriage in up : मैनपुर के कस्बा कुसमरा में एक लव मैरिज बेहद चर्चित हुई। जब प्रेमी युगल ने मंदिर में शादी की और इनके सच्चें प्यार को मान देते हुए परिजन ने अपना आर्शिवाद दिया।

शादी में आर्शिवाद देने पहुंचे परिजन

सोमवार को प्रेमी युगल ने मंदिर में शादी रचा ली। मंदिर में हुई इस शादी में दोनों के परिजन भी आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे। करीब एक सप्ताह पूर्व प्रेमी जोड़े ने पुलिस चौकी पर शादी कराने की गुहार भी लगाई थी। लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं। इस पर पुलिस ने उनके परिजनों को एक सप्ताह का समय दिया था। दोनों के परिजनों ने प्यार का रिश्ता मंजूर कर लिया।

एक मोहल्ले के हैं प्रेमी युगल

प्रेमी युगल एक मोहल्ले के रहने वाले हैं। कुसमरा चौकी क्षेत्र के कटरा मोहल्ला निवासी युवक संजीव कुमार घरों में रंगाई पुताई का काम करता था। उसके मोहल्ले की ही रहने वाली प्रीती के साथ प्रेम संबंध हो गए। एक-दूसरे ने साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं।

चार साल से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उन्होंने रिश्ता करने से इनकार कर दिया। दोनों अपने-अपने परिवारवालों को मनाने का प्रयास करने लगे।

युवती की मां ने बेटी की शादी एक रंगाई-पुताई करने वाले युवक से मना कर दिया। करीब एक सप्ताह पूर्व प्रेमी जोड़े ने पुलिस चौकी पर पहुंच कर शादी कराने की गुहार लगाई थी। चौकी इंचार्ज ने दोनों के परिवार को एक सप्ताह तक सोचने का समय देते हुए युवक युवती को सुपुर्द कर दिया था।

यह भी पढ़ेंः बेंगलुरू में किसान नेता राकेश टिकैत से बदतमीजी, धक्कामुक्की कर फेंकी गई स्याही

यह भी पढ़ेंः यूपी विधान सभा बजट सत्र, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने कहा, यह बजट नहीं बंटवारा है

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox