होम / Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral: मीम्स की बाढ़

Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral: मीम्स की बाढ़

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क में खेले जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच में गुरुवार को एक युवक का गुटखा खाते कथित वीडियो वारयल हुआ था। वीडियो और उसके स्क्रीनशाट के वायरल होते ही इंटरेनट मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी।

इसे लेकर लोगों ने खूब मजे लिए थे और ट्रोलिंग का यह सिलसिला अब तक जारी है। वहीं, कवि डा. कुमार विश्वास ने भी फोटो अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा था कि कानहीपुर में मैच अहै आज…। इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद शुक्रवार को युवक की एक और फोटो वायरल हुई जिसमें उसे उस कागज के साथ देखा जा रहा है, जिस पर लिखा है कि गुटखा खाना गलत बात है।

कमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दी प्रतिक्रिया Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने भी ट्विटर पर शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया। इसमें वे कह रहे हैं कि हम गुुरू कनपुरिए हैं, मऊज लेते हैं और मऊज देते हैं। जो व्यक्ति तंबाकू या गुटखा खाता है उसके खाने के अंदाज से पता चलता है कि ये भगवान से क्या वादा कर रहा है। ऐसे खाता है, भगवान जी हम जल्द ही ऊपर आएंगे।

कुमार विश्वास ने भी किया ट्वीट Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral

एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कवि डा. कुमार विश्वास ने लिखा कि – एक पुड़िया की कई कनपूरियों में जान है, आज शायर यह तमाशा देख कर हैरान है..!

पूर्व टेस्ट प्लेयर वसीम जाफर ने लिया मजा Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral

इंडियन टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी इस फोटो पर रिएक्ट किया था। उन्होंने फोटो के साथ मीम शेयर किया था। इसमें एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्स की तस्वीर थी और दूसरी तरफ फिल्म फिर हेरा-फेरी का एक दृश्य था। जिसमें लिखा था कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रे बाबा।

युवक ने कहा वह मीठी सुपारी खा रहा था Video Of Green Park Test match Gutkabaaz goes viral

मैच से फेमस हुए युवक का फेसबुक और ट्विटर पर एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ, इसमें वो बता रहा है कि वो केवल मीठी सुपारी खा रहा था। वह अपनी बहन के साथ मैच देखने के लिए पहुंचा था। युवक का कहना है कि वैसे तो वे गुटखा खाता है, लेकिन स्टेडियम में जाने से पहले ही गेट पर उनसे गुटखा ले लिया गया था।

इसके बाद युवक कह रहा है कि उसे लोगों के फनी कमेंट्स से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वीडियो में उसके साथ बैठी लड़की उसकी बहन थी जिसे लेकर लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स किए, लोगों को इस तरह के कमेंट्स नहीं करने चाहिए थे।

Also read Echo of Amrit Festival in Varanasi : वाराणसी में अमृत महोत्सव की गूंज, निकाली गई तिरंगा यात्रा

Also read विराट कोहली में निरंतरता की कमी का कारण?

Also read UP government plan : आसानी से तालाब होंगे अतिक्रमण मुक्त

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox