होम / Husband Commits Suicide By Hanging After Killing Wife : पत्नी की हत्याकर पति ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

Husband Commits Suicide By Hanging After Killing Wife : पत्नी की हत्याकर पति ने फंदा लगाकर की खुदकुशी

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:
Husband Commits Suicide By Hanging After Killing Wife उरई जिले के कदौरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला सिद्धार्थ नगर में गुरुवार की रात पति पत्नी के बीच विवाद हो गया तैश में आकर पति ने गला घोटकर पत्नी की हत्या कर दी। बाद में खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी।

घर में तीन साल की बच्ची के रोने की आवाज सुन शुक्रवार सुबह मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे तब उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू की।

वीरवार की रात दिया वारदात को अंजाम Husband Commits Suicide By Hanging After Killing Wife

वीरवार की रात को मुहल्ला सिद्धार्थ नगर निवासी 30 वर्षीय उदयवीर सविता का 28 वर्षीय पत्नी रजनी के साथ विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि तैश में आकर उदयवीर ने रजनी की गला घोटकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत के बाद बदहवास उदयवीर ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के वक्त कमरे में तीन साल की बेटी भी थी।

उदयवीर की मां शिवकली दूसरे कमरे में सो रही थी। पत्नी की हत्या के बाद उदयवीर ने कमरे का ताला अंदर से बंद कर लिया था। इसके बाद उसने फांसी लगाई।


छोटी बच्ची बुरी तरह से रो रही थी Husband Commits Suicide By Hanging After Killing Wife

पिता व मां की मौत के बाद सुबह मासूम बेटी बुरी तरह से रो रही थी। तब मृतक की मां व मुहल्ले के लोग मौके पर आए। कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। खिड़की से झांक कर देखा तो रोंगटे खड़े कर देने वाला मंजर देखने को मिला। बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाले। पुलिस ने अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि किसी वजह से पति पत्नी के बीच विवाद हुआ। अभी यह साफ नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

Also Read : Lover Death Partner Serious: प्रेम प्रसंग में युवकों की जमकर पिटाई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox