होम / Women Demonstrated in Agra: पानी के लिए आगरा में सड़क जाम कर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Women Demonstrated in Agra: पानी के लिए आगरा में सड़क जाम कर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

• LAST UPDATED : November 27, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा:
Women Demonstrated in Agra: प्रदेश की ताज नगरी आगरा के जगदीशपुरा में पिछले 25 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं होने से नाराज महिलाओं ने लोहामंडी बोदला रोड जाम कर जल संस्थान के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के चलते रोड जाम होने से गाड़ियों की लंबी कतार लगने से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

हंगामे की सूचना मिलते ही जल संस्थान के अधिकारी मौके पर पहुंचे और तत्काल पानी का टैंकर भिजवाया। अधिकारियों ने पानी की समस्या को जल्द से जल्द दिक्कत दूर करने का आश्वासन दिया गया जिसके बाद प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने 24 घंटे में पानी की समस्या दूर न होने पर दोबारा रोड जाम करने की चेतावनी दी।

Women Demonstrated in Agra

सड़क निर्माण के दौरान पानी की सप्लाई हुई बाधित Women Demonstrated in Agra

जगदीशपुरा क्षेत्र में आवास विकास सेक्टर 4 के पास जारी सड़क निर्माण के दौरान खुदाई होने के चलते पानी की पाइप लाइन में कुछ तकनीकी दिक्कत आने से इलाके में 25 दिनों से पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। लोगों का कहना है कि उन्होंने इस मामले में जलसंस्थान के अधिकारियों से कई बार शिकायत भी की लेकिन उस पर ध्यान नहीं दिया गया। अधिकारियों के कार्रवाई न करने से महिलाओं का धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने रोड जाम कर दिया।

Read More: Omicron Variant of Covid 19: ओमाइक्रोन से दुनिया आई दहशत में, भारत में भी अलर्ट जारी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox