होम / एमपी में दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नियों से किया दुष्कर्म

एमपी में दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नियों से किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : June 13, 2022

इंडिया न्यूज, Madhya Pradesh Rape News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चौकाने वाला प्रकाश में आया है। यहां युवक ने दूसरे दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म किया तो दूसरे युवक ने दोस्त से बदला लेने के लिए उसके साथ दुष्कर्म किया। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति का एक्सीडेंट बताकर घटना को दिया अंजाम

पुलिस के अनुसार एक महिला ने बताया कि 16 मई को पति का दोस्त घर आया और पति का एक्सीडेंट होने की बात कही। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था। पति के दोस्त पर भरोसा कर उन्हीं की बाइक पर बैठकर अस्पताल जाने के लिए निकल गई। आरोप है कि रास्ते में उन्होंने गाड़ी रोक दी।

पति के दोस्त ने जबरदस्ती से रेप किया। बाद में उसका साथी भी रेप की कोशिश करने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ लोग आ गए तो वह लोग भाग गए। बदनामी के डर से उस समय पुलिस में शिकायत नहीं की तो आरोपी ब्लैकमेल करने लगे।

यह भी पढ़ेंः मिर्जापुर में गंगा में डूबने से तीन किशोरों की मौत

आरोपी की पत्नी ने भी लगाया दुष्कर्म का आरोप

आरोपी पति की पत्नी ने आरोपि लगाया कि 29 मई को घर पर वह अकेली थी। आरोपी घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो ले लिए। इन फोटो के माध्यम वह उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर चुका है। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः आगरा में यमुना नदी में गेंद लेने गए दो बच्चे डूबे

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox