होम / पत्नी शिकायत लेकर थाने गई तो पति ने फांसी लगाकर दी जान

पत्नी शिकायत लेकर थाने गई तो पति ने फांसी लगाकर दी जान

• LAST UPDATED : June 15, 2022

इंडिया न्यूज, Firozabad News : फिरोजाबाद के लाइनपार क्षेत्र के नगला विश्नू निवासी युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी पति की आशिक मिजाजी से परेशान होकर थाने शिकायत करने गई थी। इससे नाराज पति ने आत्महत्या कर ली। थाने से लौटकर आने पर पत्नी ने पति को फंदे पर लटका देखा तो उसकी चीख निकल गई। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारा।

पति दूसरी महिला से थे संबंध

नगला विश्नू निवासी श्याम किशोर राठौर (28) के प्रेम संबंध थाना दक्षिण क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला से थे। महिला की दो बेटियां भी हैं। उसका पति कहीं बाहर रहता है। श्याम किशोर की करीब नौ वर्ष पूर्व मैनपुरी के अलीपुर खेड़ा निवासी उपासना से शादी भी हो चुकी है। उपासना चार वर्षीय बेटा और सास-ससुर के साथ नगला विश्नू में रहती थी।

प्रेमिका के घर रहता था पति

श्याम किशोर प्रेमिका के यहां रहता था। वह चूड़ी जुड़ाई का कार्य करता था। दिन के समय उसका अपने घर नगला विश्नू आना-जाना भी रहता था। मृतक श्याम किशोर के मौसेरे भाई जितेंद्र ने बताया कि श्याम किशोर मंगलवार शाम करीब सात बजे अपनी प्रेमिका के घर गया था। रात में वहीं रुका था। बुधवार की सुबह करीब छह बजे अपने घर आया।

यह भी पढ़ेंः देश के विश्व गुरु बनने पर दुनिया से समाप्त होगी अशांति : मोहन भागवत

नाराज पत्नी गई थी थाने

पत्नी उपासना ने श्याम किशोर से कहा कि तुम्हे किसके साथ रहना है। पति ने कहा कि वह प्रेमिका के साथ रहेगा और तुमको छोड़ देगा। इससे आहत पत्नी शिकायत लेकर थाने पहुंची। उधर, श्याम किशोर ने घर पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष लाइनपार शिव कुमार चौहान का कहना है कि पत्नी से झगड़े के बाद पति ने फांसी लगाकर जान दे दी।

यह भी पढ़ेंः मिर्जापुर में नि:संतान दंपति ने जहर खाकर दी जान

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox