होम / Miscreants Robbed the Truck Driver : बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटा, असलहे की मुठिया से किया लहूलुहान

Miscreants Robbed the Truck Driver : बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटा, असलहे की मुठिया से किया लहूलुहान

• LAST UPDATED : November 28, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Miscreants Robbed the Truck Driver : वाराणसी में ग्रामीण क्षेत्रों में हाईवे और रिंग रोड पर अपराध नहीं थम रहा है। शनिवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग कर ट्रक चालक से चार हजार नकदी और मोबाइल लूट लिया। इस दौरान बदमाशों की गोली चालक सीट के पीछे जा लगी। ट्रक का शीशा क्षतिग्रस्त करते हुए बदमाशों ने असलहे की मुठिया से चालक और अन्य दो सहयोगियों को लहूलुहान कर दिया। देर रात 2 बजे की घटना बताई जा रही है। सुबह सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। चालक की तहरीर पर तीन के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिर्जापुर से आजमगढ़ आ रहे थे (Miscreants Robbed the Truck Driver)

आज़मगढ़ के रहने वाले ट्रक मालिक मनोज यादव की गाड़ी लेकर चालक राजेश यादव और खलासी पंकज और रुस्तम मिर्जापुर गए थे। शनिवार को गिट्टी लोड कराकर वापस आज़मगढ़ को रवाना हुए। शाम 4 बजे लोहता थाना के लोहरा स्थित रिंग रोड पर ट्रक अचानक खराब हो गया। इसके बाद चालक और खलासी सभी ट्रक में सवार थे। पीड़ित चालक राजेश यादव के अनुसार रात में लगभग 2 बजे सफेद रंग की एक अपाचे बाइक से मोटे-मोटे और सांवले रंग के तीन लोग पहुंचे और ट्रक का गेट पीटने लगे। रात में अचानक इस घटना से हम सभी सहम गए और गेट नहीं खोला गया। इसी बीच उन युवकों में से एक ने पिस्टल निकाल कर शीशा पर फायरिंग की। गोली मुझसे करीब से होते हुए पिछली सीट पर जा लगी।

नगदी और मोबाइल फोन लूट लिए (Miscreants Robbed the Truck Driver)

इसके बाद डर से दरवाजा खोला तो उन युवकों ने पिस्टल की मुठिया से सिर पर वार कर दिया। जेब में रखे चार हजार नकदी और मोबाइल लूट लिया। जाते समय खलासी रुस्तम और पंकज की भी पिटाई की गई। इसके बाद सभी गाली गलौज करते हुए आगे निकल गए। पास में ही चाय की दुकान पर जाकर घटना की जानकारी दी। वहां अपना दल के नेता दुर्गा प्रसाद वर्मा ने घटना की सूचना कोटवा चौकी इंचार्ज को दी। लोहता थाने की पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही है।

(Miscreants Robbed the Truck Driver)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox