होम / Cheating in the Name of Job in AIIMS : एम्स में नौकरी के नाम पर ठगी, पोल खुली तो जालसाजों में मची भगदड़

Cheating in the Name of Job in AIIMS : एम्स में नौकरी के नाम पर ठगी, पोल खुली तो जालसाजों में मची भगदड़

• LAST UPDATED : November 28, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Cheating in the Name of Job in AIIMS : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में 315 पदों पर भर्ती करवाने का दावा करके बेरोजगारों को शिकार बनाने वाले जालसाज मामला उजागर होते ही गायब हो गए। सुबह से ही उनके ऑफिस का शटर गिरा रहा। इसके अलावा इस कंपनी से जुड़े, होटल शिवम में ठहरे लोग भी चेकआउट कर गए। पोल खुलते ही बेरोजगारों को ठगने के लिए जाल बिछाए लोगों में भगदड़ मच गई। (Cheating in the Name of Job in AIIMS)

अलबत्ता अपराध रोकने के लिए वेतन उठाने वाली पुलिस के शरीर में जुंबिश तक नहीं हुई। शायद रामगढ़ताल की पुलिस को इंतजार है कि कुछ लोग जालसाजों का शिकार होकर उसके पास कलपते हुए आएं, तो वह कुछ करे।

21 नवम्बर से बुक था कमरा (Cheating in the Name of Job in AIIMS)

होटल प्रबंधन ने बताया कि प्रकाश नाम पर पिछले 21 नवंबर से कमरा बुक था। इसके पहले भी कमरे की बुकिंग की गई थी, लेकिन दो या तीन दिनों के लिए ही। फोन पर ही प्रकाश ने कमरा खाली करने और सामान अपने किसी दूसरे साथी के आने पर उसे देने के लिए कहा। बताया कि होटल का कुछ भुगतान भी बचा हुआ है। इसके अलावा सेल टैक्स ऑफिस में जहां जालसाजों ने ऑफिस खोला है, वहां का शटर गिरा रहा। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि प्रतिदिन शटर उठता था, लेकिन पूरे दिन ऑफिस का शटर नहीं उठा। हालांकि, पूछताछ में पता चला कि कचहरी जाकर कुछ काम करने की बात कहकर सभी लोग ऑफिस से चले गए। (Cheating in the Name of Job in AIIMS)

पूरे दिन बिल्डिंग में होती रही चर्चा (Cheating in the Name of Job in AIIMS)

तारामंडल सेल टैक्स ऑफिस कटरे के प्रथम तल पर जालसाजों ने काफी दिनों से अपना कार्यालय खोल रखा था। आलम यह था कि, वहां जाने वाले सीधे एम्स में भर्ती करवाने वाले कार्यालय का पता पूछते और लोग उनके दफ्तर की तरफ भेज देते। पड़ताल करने वाली टीम भी शुक्रवार को ऐसे ही कार्यालय तक पहुंची थी। (Cheating in the Name of Job in AIIMS)

आसपास की दुकानों समेत अन्य लोगों ने उनकी हिम्मत पर ताज्जुब जताया कि किस तरह उन्होंने जालसाजी के लिए सरेआम ऑफिस खोल रखा था। लोग कह रहे थे कि आखिर जालसाजों की हिम्मत तो देखिए कि सरकारी कार्यालय के नीचे और रामगढ़ताल थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही खुलेआम ऑफिस खोलकर जालसाजी करते रहे।

(Cheating in the Name of Job in AIIMS)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox