होम / Big Announcement of CM Yogi : सीएम योगी का बड़ा एलान, देवरिया-कुशीनगर में खोलेंगे चीनी मिल

Big Announcement of CM Yogi : सीएम योगी का बड़ा एलान, देवरिया-कुशीनगर में खोलेंगे चीनी मिल

• LAST UPDATED : November 28, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Big Announcement of CM Yogi : देवरिया जिले के भाटपार रानी की जनसभा में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार देवरिया-कुशीनगर में नई चीनी मिल की स्थापना करेगी। इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं और देवरिया व कुशीनगर के जिला प्रशासन को जमीन तलाश करने का निर्देश दिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारें चीनी मिलें बेचतीं थीं जबकि भाजपा सरकार पुनर्निर्माण करा रही है।

बहियारी बघेल में हुआ कार्यक्रम (Big Announcement of CM Yogi)

सीएम योगी रविवार को देवरिया जिले में भाटपाररानी के बहियारी बघेल स्थित रघुराज सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने देवरिया के लोगों को 200.92 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने 412 विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण कर देवरिया की प्रगति की रफ्तार को और तेज किया।

पूर्ववर्ती सरकारों को घेरा (Big Announcement of CM Yogi)

लोकार्पण व शिलान्यास समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विकास के मुद्दे परपूर्व की सरकारों को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी की सरकारों में प्रदेश की 21 चीनी मिलें बेचकर किसानों व नौजवानों के पेट पर लात मारा गया। आज कल्याण की बात करने वालों को जब शासन का मौका मिला था तब वे दंगा व लूट खसोट करवा रहे थे।.

(Big Announcement of CM Yogi)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox