होम / मौलाना राशिद फिरंगी महली ने कहा है कि उदयपुर घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है

मौलाना राशिद फिरंगी महली ने कहा है कि उदयपुर घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है

• LAST UPDATED : June 29, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Maulana Rashid Firangi Mahali  : उदयपुर में नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले हिंदू टेलर की गर्दन दो सिरफरों ने काट दी और उसके बाद वीडियो वायरल किया। इस घटना से देशभर में नाराजगी है। उदयपुर हत्याकांड के संबंध में मौलानाओं ने बयान जारी कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

मौलाना फरंगी महली ने कहा कि इस्लाम में जुल्म ज्यादती की कोई जगह नहीं है। पैगंबर ए इस्लाम ने हमेशा मिलकर रहने का पैगाम दिया है।पैगंबर ने अपने बड़े से बड़े दुश्मनों को भी माफ किया है।
मौलाना ने आपसी भाईचारा रखने और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। वहीं, मौलाना कल्बे जवाद नकवी ने भी राजस्थान में हुई घटना पर खेद जताया और शांति बनाए रखने के अपील जारी की है।

घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए मजलिस-ए-उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना सै. कल्बे जवाद नकवी ने सरकार से हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। मौलाना ने कहा कि जिस तरह से कुछ शरारती तत्वों ने दुकान में जाकर एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी, वह निंदनीय है। सरकार को चाहिए के जिन्होंने कानून को अपने हाथ में लिया है उन्हें गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई करे। मौलाना ने कहा कि हत्यारों को गिरफ्तार करके सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन सरकार को ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान से जुड़े उदयपुर कांड के तार, आरोपियों से पूछताछ करेंगी सुरक्षा एजेंसियां

Connect With Us : Twitter | Facebook |

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox