होम / बेटी ने प्रेमी संग मिलकर किया था मां-बाप का कत्ल, भाई और पुलिस को बता दी थी झूठी कहानी

बेटी ने प्रेमी संग मिलकर किया था मां-बाप का कत्ल, भाई और पुलिस को बता दी थी झूठी कहानी

• LAST UPDATED : July 6, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर (Kanpur Double Murder)। बर्रा-2 ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में सोमवार देर रात गोद ली हुई बेटी ने प्रेमी संग मिलकर अपने माता-पिता की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपने भाई और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी गढ़ी, लेकिन मामला बहुत देर तक छिपा नहीं रह सका। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर बेटी को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। पुलिस का दावा है कि प्रॉपर्टी हथियाने के लिए माता-पिता की हत्या की। मूलरूप से सरसौल के प्रेमपुर गांव निवासी मुन्ना लाल (60) पत्नी राजदेवी (55) 26 साल के बेटे अनूप व गोद ली हुई बेटी कोमल (24) के साथ बर्रा दो ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहते थे।

प्रेमी संग मिलकर रेता गला

सोमवार रात एक से दो बजे के बीच कोमल ने दरवाजा खोलकर अपने प्रेमी रोहित को घर के भीतर दाखिल कराया। दोनों ने मिलकर मुन्ना लाल व राजेदवी को मारापीटा और फिर गला रेत दिया। उसके बाद रोहित वहां से निकल गया। रोहित के जाने के करीब दस मिनट बाद कोमल ने पहली मंजिल पर सो रहे भाई अनूप को माता-पिता की हत्या की जानकारी दी। तब अनूप ने पुलिस को बुलाया। अनूप के अनुसार रात करीब ढाई बजे बहन उसके पास चीखती हुई पहुंची और बताया कि तीन लोग घर में घुस आए थे, जिन्होंने मम्मी-पापा की हत्या कर दी। अनूप ने पड़ोसी विवेक के जरिये पुलिस को सूचना दिलाई। इस दौरान उसका सिर भारी भारी लग रहा था।

भाई के ससुरालियों पर मढ़ा आरोप

कोमल ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी खूब की। वारदात के बाद उसने अनूप की पत्नी के भाइयों पर हत्या का आरोप मढ़ दिया। पुलिस ने आनन-फानन पर दो पर नामजद रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि अनूप और उसकी पत्नी का विवाद चल रहा है। पुलिस अब उनके नाम एफआईआर से हटाएगी। पुलिस का कहना है कि दंपती हत्याकांड में उनकी बेटी के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं। उसी आधार पर उसको गिरफ्तार किया गया है। उसका प्रेमी फरार है। प्रॉपर्टी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ेंः नुपुर की गर्दन काटने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, वायरल हुआ था सलमान चिश्ती का वीडियो

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox